Saturday, 21 September 2024

लखनऊ में तीमारदारों ने महिला डॉक्टर को लात-घूंसों से पीटा, लोगों का फूटा गुस्सा

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक हॉस्पिटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल…

लखनऊ में तीमारदारों ने महिला डॉक्टर को लात-घूंसों से पीटा, लोगों का फूटा गुस्सा

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक हॉस्पिटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर की बुरी तरह से पिटाई की जा रही है। लखनऊ के हॉस्पिटल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं और तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं।

ऑन ड्यूटी महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता

वायरल वीडियो लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कुछ लोग पेट दर्द से कराहते मरीज को अस्पताल लाए थे। अस्पताल में मौजूद जूनियर महिला डॉक्टर ने मरीज को भर्ती कर लिया। इलाज के दौरान मरीज के साथ आए कुछ तीमारदार किसी बात को लेकर भड़क गए और डॉक्टर के साथ बहसबाजी शुरू कर दी। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्साए तीमारदार ने बिना कुछ सोचे-समझे ड्यूटी पर तैनात महिला डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं तीमारदारों ने महिला डॉक्टर के बाल खींचते हुए उन्हें घसीट भी रहे हैं। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब इंटरनेट पर धडल्ले से वायरल होने लगी।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तीमारदार महिला डॉक्टर को पिटाई कर रही हैं। फिलहाल इस मामले में डॉक्टर ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दी है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर लिया है। महिला डॉक्टर के साथ इस तरह की अभद्रता ने लोगों को झकझोर करके रख दिया है। जिसके बाद लोग महिला डॉक्टरों और अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठा रहे हैं। UP News

इस बात से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, कुछ ही महीने पहले हुई थी शादी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1