Saturday, 19 October 2024

कानपुरी मुर्गे का जलवा, दो गुटों को भिड़ाकर मालिक को भिजवाया जेल

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुर्गे के…

कानपुरी मुर्गे का जलवा, दो गुटों को भिड़ाकर मालिक को भिजवाया जेल

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुर्गे के चक्कर में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक आ पहुंची। जिसके बाद दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कानपुरी मुर्गे ने करवाई लड़ाई

आपने अक्सर कोई न कोई ऐसी खबरें जरूर सुनी जिसे सुनकर आपने अपना माथा पीट लिया होगा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। हाल ही में कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में एक मुर्गे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर बहसबाजी करने लगे। देखते ही देखते दोनों गुटों में बात, लात तक जा पहुंची और दोनों पक्ष एक-दूसरे को जमकर पीटने लगे। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस की बातों का नहीं पड़ा कोई असर

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, नारामऊ निवासी मोहम्मद बकरीदी ने एक मुर्गा पाला हुआ है और मुर्गा मालिक जब भी मुर्गे को खोलता है तो वो गली से गुजरने वाले लोगों पर चोंच से वार करता है। बीते बुधवार को मोहम्मद बकरीदी के पड़ोस में रहने वाले इरशाद गली से गुजर रहे तो मुर्गे ने उसे भी चोंच से मारा। जिसके बाद इरशाद ने मुर्गा मालिक से शिकायत की तो उसने बहसबाजी शुरू कर दी। दोनों के बीच बहसबाजी इस हद तक जा पहुंची कि दोनों मारपीट पर उतारू हो गए और एक-दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे।

पुलिस ने मुर्गे मालिक को दी कड़ी हिदायत

दोनों गुटों का घमासान देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को समझाने-बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन इसके बावजूद दोनों नहीं माने। जिसके बाद पुलिस मुर्गे मालिक को थाने ले गई और बाद में उसका चालान कर दिया। इस मामले में मुर्गे मालिक का कहना है कि, वह मुर्गे को हमेशा बांध के रखता है। उस दिन वह घर पर नहीं था जब उनका बेटा काम से आया तो गेट खोलने में मुर्गा बाहर निकल गया और पड़ोसी के पैर में चोंच मार दी। वहीं मामले में एसीपी ने बताया कि, फिलहाल पुलिस ने मुर्गा मालिक को सख्त हिदायत दी कि वह अपने इस काटने वाले मुर्गे को बिल्कुल भी खुला न छोड़े और इसे पिंजरे में बंद कर रखें।

कलयुगी पत्नी : पति पर किया ईंट से वार, सिर पर था इस बात का भूत सवार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post