Sunday, 6 October 2024

शादीशुदा महिला ने प्रेमी को दी खौफनाक सजा, वजह जानकर कांप उठेगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने…

शादीशुदा महिला ने प्रेमी को दी खौफनाक सजा, वजह जानकर कांप उठेगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को इतनी खतरनाक सजा दी है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल अलीगढ़ में एक शादीशुदी महिला ने अपने प्रेमी पर उस वक्त तेजाब फेंका जब दोनों एक रेस्टोरेंट में मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

रेस्टोरेंट में प्रेमी पर फेंका तेजाब

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना अलीगढ़ के सेंटर पॉइंट पर स्थित एक रेस्टोरेंट की है। जहां एक शादीशुदी महिला ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान तेजाब के कुछ छींटे महिला और रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी पर भी पड़ गए जिससे दोनों झुलस गए।  बताया जा रहा है कि दोनों ने एक साथ रेस्टोरेंट में मौजूद थे लेकिन इसी दौरान महिला ने अपने बैग से एसिड की बोतल निकाली और प्रेमी पर उड़ेल दिया। जिसके बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया जबकि महिला खुद पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

12 सालों से रिलेशनशिप में थे

खबरों की मानें तो रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि, यह पूरी घटना सुबह लगभग 11:30 बजे की है। यहां महिला आई थी, इसके कुछ देर बाद लड़का भी आ गया। हम अपने दोस्त के साथ बैठकर नाश्ता कर रहे थे, तभी बेटर ने आकर घटना की जानकारी दी। मैंने जाकर देखा तो मुझे पहले कुछ समझ में नहीं आया। वहां कुछ काला काला पड़ा हुआ था। लड़का कह रहा था कि यह क्या कर दिया। वहीं जब महिला से पूछा तो उसने कहा कि मैंने इसके ऊपर तेजाब डाला है। यह मुझे 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था। वहीं बताया जा रहा है कि दोनों पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में थे।

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा? UP News

इस घटना को लेकर एएसपी ने बताया कि, जानकारी मिली थी कि एक महिला ने अपने मित्र पर तेजाब डाला है। जिसके बाद युवक मौके से फरार है वहीं तेजाब के कुछ छींटे महिला के शरीर पर भी पड़ गईं। इसके लिए उसे मेडिकल सुविधा दी जा रही है। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना का कारण अभी तक नहीं पता चला है। UP News

झांसी में डांडिया कार्यक्रम के दौरान लोगों ने किया जमकर हंगामा, जानें पूरा मामला?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1