Saturday, 19 October 2024

मां ने बेटी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, लाडली बनी डायन

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल को कचौट कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

मां ने बेटी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, लाडली बनी डायन

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल को कचौट कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने अपने लवर के साथ मिलकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। इस खबर ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बेटी बनी हैवान

ये पूरा मामला बांदा जिले के बल्लन गांव का बताया जा रहा है। जहां एक युवती अपने प्रेमी के प्यार में इतनी अंधी हो गई कि उसने अपनी मां की ही हत्या कर दी। युवती ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी मां ने उसे प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां का गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हत्या के बाद महिला का शव तालाब में फेंका

इस मामले में एएसपी का कहना है कि,  30 जुलाई को पुलिस ने महिला का शव तालाब के पास से बरामद किया था। जिसका खुलासा सोमवार को पुलिस ने कर दिया। इसके अलावा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। एएसपी का कहना है  कि, महिला का गला घोंटा गया था जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई थी। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला का शव तालाब में फेंक दिया था और फरार हो गए। फिलहाल हत्या में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कर दी सारी हदें पार, वर्दी की आड़ में किया ये कारनामा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post