Wednesday, 9 October 2024

UP में अब अधिकारियों की कुर्सी पर बैठ रहे हिस्ट्रीशीटर, किसने दिया अधिकार?

UP News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके दिमाग…

UP में अब अधिकारियों की कुर्सी पर बैठ रहे हिस्ट्रीशीटर, किसने दिया अधिकार?

UP News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके दिमाग में भी सवालों का बबंडर पैदा होना तो तय है। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ जहां एक तरफ अपराधियों को सुधरने या सिधार जाने का अल्टीमेट देते हुए दिख रहे हैं, वहीं उत्तर प्रदेश में एक शातिर अपराधी PWD ऑफिस में घुसकर एक्सईएन की कुर्सी पर बैठकर फोटोशूट कराता हुआ नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि हिस्ट्रीशीटर ने ना सिर्फ अधिकारी की कुर्सी पर बैठकर रौब झाड़ा बल्कि कई फोटोज खींचकर अपने फ़ेसबुक एकाउंट पर भी अपलोड कर दिया। हिस्ट्रीशीतर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने जमकर बवाल खड़ा दिया।

हिस्ट्रीशीटर का चला फोटो सेशन

जानकारी के मुताबिक मुंडेरवा थाने का अपराधी शमसुद्दीन (निवासी रामपुर) उस वक्त PWD विभाग के कार्यालय में घुसा जब एक्सईएन अवधेश कुमार की गैरमौजूद थे। इस दौरान आरोपी ने एक्सईएन की कुर्सी पर बैठ काफी टशन दिखाया और अलग-अलग एंगल सेे फोटोशूट भी कराया। हद तो तब हुई जब आरोपी ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। बताया जाता है कि आरोपी AC रिपेयर का काम करता है, साथ ही मुंडेरवा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जब इसकी जानकारी PWD के एक्सईएन को हुई तो उन्होंने आनन-फानन में अपने ऑफिस के चौकीदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही फोटोशूट कराने वाले के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है। UP News

उत्तर प्रदेश में जगह-जगह पर मनचलों की टोली, मौका पाते ही कर देते हैं छेड़छाड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post