Saturday, 6 July 2024

महिला के शव को देखकर कांपी लोगों की रुह, 20 टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंका  

UP News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अज्ञात महिला की निर्मम हत्या…

महिला के शव को देखकर कांपी लोगों की रुह, 20 टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंका  

UP News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अज्ञात महिला की निर्मम हत्या करने के बाद उसके शव के 20 टुकड़े कर थैले में बंद कर उसे जंगल में फेंक दिया गया। प्रेग्नेंट महिला की लाश टुकड़ों में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। शव को देखकर लग रहा है कि महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है। हत्यारे ने उसकी लाश के टुकड़े करके प्लास्टिक के थैलों में पैक करने बाद जंगल में फेंक दिया। मृतका की उम्र करीब 28-30 साल बताई जा रही है।

UP News

महिला का सिर, एक हाथ, टांग और गुप्तांगों को शरीर से अलग कर दिया गया। पुलिस महिला की पहचान करवाने की कोशिश कर रही है। अब तक जो पता चला है उसके मुताबिक महिला प्रेग्नेंट थी। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतका की नहीं हुई शिनाख्त

दरअसल बीते दिन अमरोहा के नौगांवा सादात थाना इलाके में एक प्रेग्नेंट महिला की कई टुकड़ों में शव मिला। इस शव को दो बड़े थैलों में भरकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका गया था। एक थैले में सिर और कमर तक के हिस्से भरे हुए थे, जबकि दूसरे में कमर के नीचे का हिस्सा था। पूरी बॉडी को करीब 20 टुकड़ों में काटा गया था, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई। मृतका की अभी पहचान नहीं हो सकी है। लाश के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। फोटो के आधार पर शिनाख्त करवाई जा रही है। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि एक महिला का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। उन्होने बताया कि सुबह ग्रामीण जब घरों से निकले तो उन्हें थैले में संदिग्ध चीज दिखाई दी थी। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो थैले को खोला गया। उसमें महिला की टुकड़ों में लाश मिली। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल शव को कब्जे में लिया गया है, एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होने कहा कि महिला को किसी धारदार हथियार से काटा गया और शव के कई टुकड़े किए गए। फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है।

नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर चोंच लड़ाते दिखे प्यार के परिंदे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post