Saturday, 21 September 2024

महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात पुलिस कर्मी से छेड़छाड़, पुलिस कार्यलय में दिया घटना को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला…

महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात पुलिस कर्मी से छेड़छाड़, पुलिस कार्यलय में दिया घटना को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला सिपाही के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि छेड़छाड़ की इस वारदात को कहीं और नहीं बल्कि पुलिस कार्यालय में ही अंजाम दिया गया है। छेड़छाड़ का आरोप पुलिस कार्यालय में ही काम करने वाले एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी पर लगा है।

UP News

महोबा जिले के पुलिस कार्यलय में हुई छेड़छाड़ की वारदात के बाद पीड़ित महिला सिपाही का शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर  आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। बता दें कि पीड़ित महिला सिपाही पुलिस कार्यालय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात है। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विभाग में मचा हड़कंप

महोबा के पुलिस कार्यकाय में तैनात महिला सिपाही के साथ छेड़छेड़ की घटना सामने आने के बाद कई तरह के सावल खड़े हो गए है। पुलिस कार्यलय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात महिला सिपाही के साथ छेड़खानी की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़िता ने थाने में दी तहरीर

पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया कि वह वर्तमान में पुलिस कार्यालय के महिला सहायता प्रकोष्ठ में तैनात है। पीड़िता ने बताया कि इसी कार्यालय में नियुक्त रहे चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी सुभाष कुमार द्वारा आते-जाते गलत उसका नीयत से पीछा किया जाता है। इतना ही नहीं सुभाष कार्यालय में लगातार उसे घूरता है और अश्लील इशारे करता है। इतना ही नहीं फोन पर भी अशोभनीय और आपत्तिजनक बातें कर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। साथ ही कार्यालय में भी अन्य कर्मचारियों के बीच आपत्तिजनक, झूठी और गलत अफवाहों को फैलाकर उसे बदनाम कर रहा है। उसकी हरकतों के चलते पीड़िता मानसिक तौर पर परेशान हो गई। हद तो तब हो गई जब विरोध करने पर आरोपी उसके साथ गाली गलौज करने पर उतारू हो गया। आखिर में पीड़िता ने हताश होकर पूरे मामले की शिकायत शहर कोतवाली में नामजद दर्ज करवाई।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 354-घ सहित धमकाने की धारा 504, 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज तरने के बाद पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। थाना कोतवाली के इंचार्ज दुर्ग विजय सिंह ने बताया की महिला सिपाही की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

सामूहिक विवाह योजना में फिर हुआ “खेला”, केवल योजना का लाभ ले रहे वर वधू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1