Wednesday, 16 October 2024

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहे बलात्कार के मामले, जिस्म के भूखे आए दिन बच्चियों को बना रहे शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के कई इलाकों से बलात्कार के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं। बलात्कारियों के…

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहे बलात्कार के मामले, जिस्म के भूखे आए दिन बच्चियों को बना रहे शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के कई इलाकों से बलात्कार के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं। बलात्कारियों के हौंसले इस कदर से सातवें आसमान पर जा पहुंचे हैं कि अब अपने आंगन में खेल रही बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। आरोपी बलात्कार को अंजाम देकर मौके से फरार होते नजर आ रहे हैं। प्रदेश में हालात कुछ यूं है कि महिलाओं से लेकर बच्चियां तक अपने घरों से बाहर निकलने में कतरा रही हैं। ताजा मामला महोबा जिले का बताया जा रहा है। जहां एक गांव में एक 10 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि वारदात के समय मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी।

बहला-फुसलाकर बना डाला हवस का शिकार

मिली जानकारी के अनुसार महोबा के एक गांव में जब एक 10 वर्षीय नाबालिग अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी एक युवक वहां आ पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया। रोती-चीखती बच्ची अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी घरवालों को दी। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मदद के लिए थाने का दरवाजा खटखटाते हुए मदद की गुहार लगाई। पीड़िता के परिजनों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कहा जा रहा है कि परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस ने सोमवार की शाम को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। बुधवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। UP News

दौड़ती ट्रेन से गिरी बच्ची: मथुरा में हुए चमत्कार ने सबको चौंका दिया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post