Saturday, 19 October 2024

विद्या के मंदिर में टीचर बना अश्लील, महिला शिक्षिका को किए गंदे-गंदे इशारे

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नान जिले के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ…

विद्या के मंदिर में टीचर बना अश्लील, महिला शिक्षिका को किए गंदे-गंदे इशारे

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नान जिले के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें स्कूल का एक टीचर, महिला शिक्षिका को गंदे-गंदे इशारे करते हुए नजर आ रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ है कि लोगों ने मास्टर की क्लास लगा दी है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

विद्या के मंदिर में फैलाई अश्लीलता

सोशल मीडिया पर टीचर का जो वीडियो वायरल हुआ है। वो उन्नाव के एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है। जहां विद्या के मंदिर में एक टीचर महिला शिक्षिका से अश्लील हरकतें करते हुए पाया गया है। जहां स्कूल में बच्चे अपने भविष्य के सपने सजोकर ज्ञान हासिल करने जाते हैं वहीं स्कूल में ऐसे-ऐसे शिक्षक पूरे स्कूल का नाम बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि जहां बच्चे भविष्य को उजाकर करने जाते हैं अगर वहां के शिक्षकों का ये हाल रहा तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, स्कूल में ज्ञान प्राप्त कर रहे बच्चों पर क्या असर होगा।

स्कूल में महिला शिक्षिका से बदतमीजी

आरोपी टीचर की पहचान रवि प्रकाश गोयल के रूप में की गई है। जो कुर्सी पर बैठकर महिला शिक्षिका से ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि, अगर तुमको रहना है, कैसे भी मेरे यहां रहना है, तो एक शर्त है। इतना कहने के बाद अश्लील टीचर अपने गालों पर उंगली रखकर भद्दे इशारे करके हंसने लगता है। वीडियो में भद्दे इशारे करके टीचर इस तरह से खिलखिलाकर हंसने लगता है जैसे उसने बड़ी अच्छी बात कह दी हो। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CHETNA MANCH (@chetnamanchofficial)

टीचर ने वीडियो को बताया फेक

जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विद्यालय का प्रबंधक अपनी सफाई देते हुए कहने लगा कि, यह वीडियो फेक है और पुरानी है। किसी ने उसे बदनाम करने के लिए ये साजिश रची है। आरोपी टीचर का कहना है कि वो जिस शिक्षिका को गंदे-गंदे इशारे कर रहा था वो उसकी रिश्तेदार है और वो उसकी साली है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने इसका संज्ञान लेते हुए जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

उत्तर प्रदेश में थूक से कर रहा था मसाज, सैलून पर चल गया ‘बाबा का बुलडोजर’

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post