Saturday, 6 July 2024

छात्रा पर तेजाब फेंकने वाला आरोपी एनकाउंटर में गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को बीबीए छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी अभिषेक वर्मा को…

छात्रा पर तेजाब फेंकने वाला आरोपी एनकाउंटर में गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को बीबीए छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी अभिषेक वर्मा को पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के दाएं पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घटना बुधवार सुबह की है जब लखीमपुर निवासी अभिषेक वर्मा ने छात्रा के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

UP News

भाई के साथ जा रही थी केजीएमयू

छात्रा अपने डॉक्टर भाई के साथ केजीएमयू जा रही थी। तेजाब हमले से छात्रा का चेहरा बुरी तरह झुलस गया और उसका भाई भी घायल हो गया। देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गुलाला घाट के पास छुपा है। पुलिस ने वहां कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू किया और आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में अभिषेक वर्मा के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

फोन करके छात्रा को कर रहा था परेशान

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए चार टीमें गठित की गई थीं। आरोपी की पहचान लखीमपुर के निवासी अभिषेक वर्मा (20) पुत्र कोमल प्रसाद वर्मा के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी कुछ दिनों से छात्रा को फोन करके परेशान कर रहा था। घटना के बाद घायल छात्रा और उसके भाई को केजीएमयू के प्लास्टिक सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी और छात्रा के बीच संबंधों की भी जांच कर रही है। UP News

फिरंगियों को धूल चटाकर वतन लौटें चैंपियंस, हुआ जबरदस्त वेलकम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post