Saturday, 19 October 2024

अदब का शहर हुआ शर्मसार, गाड़ी की सनरूफ पर खुल्लम-खुल्ला रोमांस करता दिखा कपल

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) को अदब का शहर कहा जाता है, लेकिन अदब के नाम…

अदब का शहर हुआ शर्मसार, गाड़ी की सनरूफ पर खुल्लम-खुल्ला रोमांस करता दिखा कपल

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) को अदब का शहर कहा जाता है, लेकिन अदब के नाम से मशहूर इस शहर को कुछ लोग लगातार शर्मसार करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में लखनऊ का एक वीडियो वायरल (Lucknow Viral Video) हुआ था जिसमें ढेरों युवक बारिश में भीगते हुए राहगीरों से बदतमीजी कर रहे हैं। युवकों ने हुडदंग करते हुए न सिर्फ युवाओं के साथ बल्कि बुजुर्ग और महिलाओं के साथ भी छेड़छाड़ किया था। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों को सबक सिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया था। अभी इस घटना पर बवाल चल ही रहा था कि इसी बीच लखनऊ से एक और शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आ गया।

गाड़ी की सनरूफ पर रोमांटिक हुआ कपल

लोग अनजाने में कोई गलती करे तो बात समझ आती है लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ लोग इतने ढीठ हो गए हैं कि वो जान-बूझकर परेशानी अपने सिर ले लेते हैं। सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई विषय ट्रेंडिंग का टॉपिक बन ही जाता है। आए दिन गाड़ी की सनरूफ पर वीडियो बनाने का खूंमार लोगों के सिर चढ़ता रहता है। ऐसे में रीलबाज गाड़ी की सनरूफ में हिरोगिरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसी बीच एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें कपल गाड़ी की सनरूफ पर खुल्लम-खुल्ला रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। देखें वीडियो…

सैकड़ों लोग देख चुके हैं वीडियो

खबरों की मानें तो कपल के रोमांस का ये वीडियो लखनऊ का है। जहां कपल्स को गाड़ी की सनरुफ पर खड़े होकर एक-दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोग देख चुके हैं वहीं एक-दूसरे के साथ खूब शेयर कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में वीडियो की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UP की गलियों में घंटों तक टहलता रहा ‘मगरमच्छ’…लात मारता दिखा शख्स

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post