Thursday, 19 September 2024

प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटकर नहर में फेंका, दूसरे कारण रची ऐसी साजिश

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां दूसरे…

प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटकर नहर में फेंका, दूसरे कारण रची ऐसी साजिश

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां दूसरे धर्म के लड़के से प्रेम करना लड़की को महंगा बन पड़ गया। गुस्साएं प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है प्रेमिका उस पर शादी का दबाव बना रही थी। इसके लिए न प्रेमी तैयार हुआ न उसके घर वाले।

इसके बाद प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर राज दफन करने के लिए उसका सिर काट कर नहर में फेंक दिया। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के थाना नानपारा कोतवाली अंतर्गत नानपारा रूपईडीहा मार्ग का है। जहां बीते 23 जुलाई नानपारा रूपईडीहा मार्ग पर हांडा बसेहरी गांव के पास झाड़ियों में एक युवती की सिर कटी लाश मिली थी। इस दौरान पुलिस ने युवती की पहचान के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन सिर कटे होने के चलते उसकी पहचान पुलिस के लिए एक चुनौती बनता जा रहा था। जिसके बाद एसपी वृंदा शुक्ला ने इस मामले के खुलासे के लिए प्रशिक्षु पुलिस क्षेत्राधिकारी हर्षिता तिवारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। इसके बाद इस जांच टीम ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पिछले कुछ दिनों के दौरान गुमशुदा लड़कियों को डेटा जमा किया, लेकिन इसमें भी पुलिस को सफलता नहीं मिली थी।

दाहिने पैर में बंधे काले धागे से आरोपी तक पहुंची पुलिस

इसी बीच पुलिस ने बीती 22 जुलाई को थाना रूपईडीहा में 20 साल की शीबा नाम की युवती की दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली। जब पुलिस ने उसकी तस्वीर से लाश का मिलान किया तो उसके दाहिने पैर में बंधे काले धागे पर पुलिस की नजर गई। वहीं, पुलिस ने जिस युवती का शव बरामद किया था, उसके भी दाहिने पैर में काला धागा बंधा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को पहचान के लिए शवगृह बुला लिया और परिजनों ने युवती की पहचान कर ली।

एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों UP News

वहीं मृतक युवती की शीबा के तौर पर शिनाख्त के बाद पुलिस ने शीबा के मामा मामी से उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल की। तब पता चला की शीबा जनपद श्रावस्ती के थाना मल्हीपुर अंतर्गत मल्हीपुर खुर्द निवासी अरुण सैनी नाम के लड़के से फोन पर बात करती थी। पुलिस ने अपनी जांच में पाया की मृतक शीबा थाना रूपईडीहा क्षेत्र अंतर्गत जमोग गांव में अपने मामा हसमत अली रहा करती थी। वहीं, आरोपी अरुण भी अपने मामा के यहां बगल वाले गांव में रहता था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। अरुण जब हाई स्कूल में पढ़ाई करता था, तब शीबा कक्षा 8 में पढ़ती थी। तभी बीते वर्ष दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया। इसी दौरान अरुण की शादी तय हो गई। इसलिए दोनों के बीच काफी झगड़े हुए और शीबा ने शादी का दबाव बनाया। लेकिन अरुण ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी खौफनाक तरीके से हत्या कर दी। UP News

देवर के प्यार में भाभी ने खोया आपा, मायके पहुंचकर रची खौफनाक साजिश

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1