Saturday, 28 September 2024

रूलाने वाली है “काबिल” बेटों के पिता की लावारिस वाली मौत

UP News : उत्तर प्रदेश में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है। उत्तर प्रदेश के…

रूलाने वाली है “काबिल” बेटों के पिता की लावारिस वाली मौत

UP News : उत्तर प्रदेश में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है। उत्तर प्रदेश के कन्नौज शहर में 75 वर्षीय बुजुर्ग का शव तीन दिन तक लावारिस हालत में सड़ता रहा। उत्तर प्रदेश के इस बुजुर्ग की यह हालत तब हुई जबकि उसके दो-दो कथित काबिल बेटे हैं। बुजुर्ग का एक बेटा बेंगलुरु में तो दूसरा बेटा अमेरिका में मौज ले रहा है।

लावारिस हालत में सड़ गया शव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज शहर में (75 वर्षीय) एक बुजुर्ग का शव उनके ही मकान के आंगन में तीन दिन तक पड़ा सड़ता रहा। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दीवार फांदकर मकान के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि गर्मी के चलते लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। उत्तर प्रदेश का यह बुजुर्ग कई वर्षों से घर में अकेले ही रह रहा था। उनका एक बेटा बेंगलुरु में तो दूसरा बेटा अमेरिका में रह रहा है। जब घर से बदबू आनी शुरू हुई तो पड़ोसियों के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी हुई। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के बेटों को सूचना दे दी है। पूरा मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ग्वाल मैदान का है, जहां (75 वर्षीय) अरुण कुमार मिश्रा करीब 6 वर्षों से घर में अकेले ही रह रहे थे।

UP News

उनका बड़ा बेटा प्रद्युम्न अमेरिका में नौकरी करता है और वहीं रह रहा है। जबकि, छोटा बेटा अक्षत बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में जॉब कर रहा है। अरुण की पत्नी रेखा देवी अपने छोटे बेटे अक्षत के साथ बेंगलुरु में ही रह रही हैं। बीते बुधवार को अरुण मिश्रा की डेड बॉडी घर के आंगन में पड़ी पाई गई। इस बात की जानकारी तब हुई जब पड़ोस में ही रहने वाले उनके भतीजे पवन मिश्रा को बदबू आने की शंका हुई। वह अरुण के घर का दरवाजा खटखटाने पहुंचे लेकिन कोई आवाज नहीं आई। इस पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस दीवार फांदकर अंदर घुसी तो देखा कि आंगन में बुजुर्ग अरुण मिश्रा की डेड बॉडी पड़ी है। पास में ही एक बाल्टी पानी रखा हुआ था।

पुलिस का मानना है कि बुजुर्ग घर में अकेले रहते थे। वह पानी की बाल्टी लेकर कुछ काम कर रहे होंगे तभी जमीन गिर पड़े और फिर उठ नहीं पाए। चूंकि, घर में कोई और था नहीं इसलिए उनकी मदद नहीं हो सकी। आखिर में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। उनकी डेड बॉडी करीब 3 दिन पुरानी लग रही है। फिलहाल, पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से जांच करा कर डेड बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बेंगलुरु में रह रहे उनके छोटे बेटे को इसकी सूचना दे दी है। दो-दो “लायक” बेटे होने के बावजूद लावारिस की तरह हुई यह मौत पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। UP News

बड़ी खबर : UGC-NET परीक्षा रद्द, 9 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1