Sunday, 6 October 2024

युवकों ने बुजुर्ग को बनाया दरिंदगी का शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जहां दो…

युवकों ने बुजुर्ग को बनाया दरिंदगी का शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जहां दो युवकों ने एक 75 वर्षीय विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

UP News

मामला गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला अपनी झोपड़ में अकेली सो रही थी। इसी दौरान गांव के दो युवक बुजुर्ग के झोपड़ में घुस गए और बुजुर्ग के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़िता ने जब चीख-पुकार शुरू की तो आरोपी मौके पर ही फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के पति की हो चुकी है मौत

आरोपियों की पहचान झीनक और रघुवंशी के रूप में की गई है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बुजुर्ग के पति की मौत कुछ साल पहले ही हो चुकी है। रात जब पीड़िता अपने झोपड़ में सो रही थी तभी गांव के दो युवक महिला के झोपड़ में आ घुसे और पीड़िता के मुंह पर अपना हाथ फिराया। जब महिला ने कोई जवाब नहीं दिया तो युवकों ने मौका पाते ही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने की जान से मारने की कोशिश

पीड़िता का आरोप है कि जब महिला ने आरोपियों का विरोध करते हुए मदद की गुहार लगाई तो आरोपियों ने महिला का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता इस दौरान गिड़गिड़ाते हुए अपने जान की सलामती मांगने लगी लेकिन आरोपियों ने महिला पर तरस ना खाकर अपनी हवस मिटाई और मौके पर ही फरार हो गए।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि महिला ने बताया कि वह चीखने चिल्लाने के साथ खुद को बचाने की कोशिश करती रही। लेकिन आरोपी उसके साथ बलात्कार करते रहे। जब शोर ज्यादा होने लगी तो आरोपी मौके पर ही फरार हो गए। महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घर से भाग कर नोएडा जा रहे प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1