Friday, 27 September 2024

शराब के ठेके पर चंद पैसे के लिए हुई मार-पीट, युवक को उतारा मौत के घाट

UP News : उत्तर प्रदेश के सहानरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी ये सोचने पर…

शराब के ठेके पर चंद पैसे के लिए हुई मार-पीट, युवक को उतारा मौत के घाट

UP News : उत्तर प्रदेश के सहानरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या सच में कोई ऐसा भी कर सकता है। दरअसल सहारनपुर से जो हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है उसमें एक युवक को सिर्फ इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया गया है क्योंकि क्योंकि शराब के ठेके पर महज दस रुपए के लिए लड़ाई हो गई है। मामला सामने आने के लिए पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 35 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में की गई है। जो बुधवार की देर शाम शराब के ठेके पर शराब खरीदने गया था। इस दौरान दूसरे गांव का एक और युवक भी शराब के ठेके पर शराब लेने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान दोनों के बीच केवल दस रुपए को लेकर विवाद छिड़ गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान अनिल की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि, अनिल ने पहले शराब खरीदी जबकि दूसरे शख्स ने बाद में शराब ली। जिससे सेल्समैन ने उससे 10 रुपये ज्यादा ले लिए। जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया।

आरोपी ने अपने साथियों को फोन कर बुलाया

बताया जा रहा है कि आरोपी ने जब सेल्समैन का विरोध किया तो पास खड़े अनिल ने कहा कि 10 रुपए लेना तो आम बात है। जिससे आरोपी गुस्से से तमतमा गया और बहसबाजी शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्तों को फोन कर शराब के ठेके पर बुला लिया और उन्होंने अनिल को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने क्या कहा?

मारपीट के दौरान जब शराब बेचने वाले ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो आरोपियों के झुंड ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद वो मौके से घायल हो गया। फिलहाल शराब सेल्समैन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं इस मामले पर एसपी ने बताया कि, मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारों को हिरासत में ले लिया जाएगा। UP News

लखनऊ में लंच करते समय बेसुध होकर जमीन पर गिरी महिला, ऑफिस में हुई मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1