Saturday, 19 October 2024

समधी-समधन में हुआ नैन मटक्का, बेटे की शादी से पहले हो गए फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक चौंका कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटे की…

समधी-समधन में हुआ नैन मटक्का, बेटे की शादी से पहले हो गए फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक चौंका कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेटे की शादी से पहले दूल्हे का बाप अपना दिल समधन पर हार बैठा। बताया जा रहा है कि दोनों बातचीत के बाद शादी से पहले घर फरार हो गए। शादी वाले घर में ऐसी घटना होने के बाद हड़कंप मच गया है। इस मामले दूल्हन के पिता ने पुलिस में समधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उत्तर प्रदेश में हुई इस अजीब घटना के बाद इलाके में इसी की चर्चा बनी हुई है।

UP News

क्या है पूरी घटना?

आपको बता दें कि यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जिला गंज डुंडवारा थाना इलाके का। यहां एक गांव में रहने वाले पप्पू की बेटी की शादी शकील नाम के शख्स के बेटे से तय हुई थी। शकील का पप्पू के घर काफी आना-जाना हुआ करता था। शादी की तारीख करीब आ रही थी। लेकिन इस बीच ऐसा कांड हो गया कि दोनों परिवार सन्न रह गए। क्योंकि, शकील अपनी समधन यानि पप्पू की पत्नी को लेकर फरार हो गया। वहीं इस मामले में पप्पू ने आरोप लगाया है कि शकील उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है। पप्पू ने शकील पर पत्नी का अपहरण करने की तहरीर दी है। पुलिस सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

समधन को लेकर फरार हुए समधी

मिली जानकारी के अनुसार, समधी शकील के 10 बच्चे हैं, जबकि उसकी समधन के 6 बच्चे हैं। दोनों घर से फरार हैं। पीड़ित पप्पू ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इलाके में इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह बातें फैलने लगी है। समधी और समधन में प्रेम प्रसंग की बाते की जा रही है।

पत्नी ने समधी पर लगाया अपहरण का आरोप

खबरों के मुताबिक पत्नी के गायब होने के मामले में पीड़ित पप्पू ने कहा कि मेरी पत्नी को शकील अपहरण करके ले गया है। मेरी बेटी का रिश्ता उसके बेटे के साथ तय था, इसी वजह से उसका घर आना-जाना था। इसी बीच वो बहाने से मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। वहीं पप्पू का कहना है कि मेरी पत्नी का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए प्रदेश के सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के थाना गंज डुंडवारा का एक मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता पप्पू ने 8 जून को सूचना दी कि उसकी पत्नी लापता है। सूचना पर तत्काल पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पप्पू द्वारा 11 जुलाई को पुनः प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें गणेश पुर निवासी शकील को आरोपी बनाया गया कि वही उसकी पत्नी को भगा कर ले गया है। फिलहाल, इस केस में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। UP News

CM योगी का सख्त आदेश, मीटर रीडिंग और बकाया के नाम पर न हो उत्पीड़न

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post