Sunday, 16 June 2024

गोलगप्पे खाने के चलते हुआ बवाल, जमकर चली गोलियां

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां गोलगप्पे खाने के चक्कर…

गोलगप्पे खाने के चलते हुआ बवाल, जमकर चली गोलियां

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां गोलगप्पे खाने के चक्कर में दो पक्षों के बीच विवाद होने लगा। विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि दोनों गुटों के बीच लाठी-डंडे समेत दनादन गोलियां चलने लगी। इस घटना में दर्जनों लोग घायल हो गए हैं।

UP News 

मामला कानपुर के रनियां थाना क्षेत्र के राजेंद्र चौराहे का है जहां गोलगप्पे खाने को लेकर दो गुटों में मामूली सी बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते ये बहस विवाद में बदल गया जिसके बाद पहले जमकर लाठी-डंडे चले और फिर एक दुकान मालिक ने छत पर चढ़कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमकर किया बवाल

जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना में एक पक्ष की तहरीर पर 9 नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। बुधवार को जैसे-तैसे इस मामले पर काबू पाया गया लेकिन गुरुवार को एक बार फिर दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ। आरोप है कि भीड़ में शामिल लोगों ने हथगोले फेंके और फायरिंग की। इस दौरान अनियंत्रित भीड़ ने चौराहे पर स्थित दुकानों और घरों में घुसकर महिलाओं, बच्चों के साथ जमकर मारपीट भी की। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर महिलाओं ने हमला कर दिया।

क्या है मामला? UP News 

बताया जा रहा है कि फत्तेपुर रोशनाई गांव के रहने वाले सत्यम सिंह राजेंद्र चौराहे पर पानी की बोतल लेने के लिए कार से उतरा तो वहां पहले से मौजूद गंगा सिंह नाम का युवक ठेले के पास गोलगप्पे खा रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे की पिटाई करनी शुरू कर दी। नीलम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आर्यनगर निवासी दीपू, हरिशंकर, लाला टांडिया, लालू, हरिकिशन, सुनील, कल्लू, गंगा सिंह, लल्लन, और 10 अज्ञात के खिलाफ रनिया थाने में मारपीट और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया दिया।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक केस दर्ज कराए जाने के बाद गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में आए लोगों ने दूसरे पक्ष की दुकान पर हमला कर दिया। उनका कहना था कि उनके खिलाफ गलत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। विवाद होने के कुछ देर बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर जमकर पथराव करना शुरू कर दिया और खूब लाटी-डंडे बरसाए। इसके बाद दुकान मालिक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और छत पर जाकर फायरिंग करनी शुरू कर दी। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी में दबंगों ने युवक को बनाया बंधक, फिर दी उसे ये खौफनाक सजा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post