Saturday, 19 October 2024

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ गया 9 महिलाओं का हत्यारा

UP News : उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बरेली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उत्तर प्रदेश की पुलिस…

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ गया 9 महिलाओं का हत्यारा

UP News : उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बरेली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक के बाद एक 9 महिलाओं की हत्या करने वाले सनकी सीरियल किलर को धर दबोचा है। दरअसल 14 महीने के अंदर बरेली के एक इलाके में 9 महिलाओं की हत्याएं एक ही तरीके से की गई थी। जिसके कारण कस्बे में दहशत का माहौल बना हुआ था। अब खबर आ रही है 9 महिलाओं के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस हत्यारें की तलाश में काफी दिनों से जुटी हुई थी।

UP News

पुलिस की गिरफ्त में 9 महिलाओं का हत्यारा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हाल ही में संदिग्ध हत्यारों के स्केच भी जारी किए था। उसके 48 घंटे के अंदर ही उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कातिल को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि 9 महिलाओं की सीरियल किलिंग करने वाले आरोपी का नाम कुलदीप है। दरअसल यह बात सामने आई है कि कुलदीप अपने पारिवारिक कारणों की वजह से महिलाओं से नफरत करने लगा था। इसी खुन्नस में वह दूसरी महिलाओं को भी मारने की फिराक में रहता था।

इस वजह से की महिलाओं की हत्याएं  UP News

फिलहाल, पुलिस पूछताछ में उसने 6 हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। जाहिर है कि उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना शाही क्षेत्र में सिलसिलेवार हत्याओं से हड़कंप मचा हुआ था। पिछले 14 महीनों के दौरान 9 महिलाओं की हत्या ने सबके मन में डर पैदा कर दिया था। वहीं यह सारे मर्डर 20 से 25 किमी एरिया में हुए थे और सबका मारने का पैटर्न एक जैसा ही था। खेत में अधेड़ उम्र की महिलाओं लाश पड़ी थी और उनके गहने गायब थे। इन हत्यारों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने 3 संदिग्धों के स्केच भी जारी कर दिए थे। साथ ही नंबर देकर सूचना करने की अपील की थी।

नफरत में झुलस रहा था कातिल

इस मामले की पूरा जानकारी देते हुए एसएसपी अनुराग आर्य ने सीरियल किलिंग की घटना खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी कुलदीप नवाबगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। कुलदीप को क्षेत्र में हुई कुछ हत्याओं के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के जेहन में महिलाओं को लेकर नफरत बैठी हुई थी। विरोध करने पर साड़ी से गला दबाकर हत्या कर देता था। आरोपी ने 6 घटनाओं को कबूला है। फिलहाल, इस मामले में और पूछताछ की जा रही है। UP News

गाजियाबाद में स्कूल बसों पर बड़ा एक्शन, 226 बसों का रजिस्ट्रेशन रद्द

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post