Wednesday, 3 July 2024

फरार महंत को नहीं पकड़ पा रही है उत्तर प्रदेश सरकार, 25 हजार का ईनाम

UP News :  उत्तर प्रदेश के मुरादनगर का छोटा हरिद्वार चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के छोटा…

फरार महंत को नहीं पकड़ पा रही है उत्तर प्रदेश सरकार, 25 हजार का ईनाम

UP News :  उत्तर प्रदेश के मुरादनगर का छोटा हरिद्वार चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के छोटा हरिद्वार में ही एक महंत स्नान करते समय नंगी महिलाओं को देखता था। एक महीने से भी अधिक हो गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस फरार महंत को पकड़ नहीं पा रही है। फरार महंत को पकड़ने के लिए अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर दिया है।

UP News

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादनगर क्षेत्र का है। उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में गंग नहर पर एक गंगा घाट बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के इस गंगा घाट को छोटा हरिद्वार भी कहा जाता है। उत्तर प्रदेश के इसी छोटा हरिद्वार के गंगनहर घाट पर 21 मई 2024 को एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी। महिला ने चेजिंग रूम के ऊपर लगा सीसीटीवी कैमरा देखा, कैमरा महंत के मोबाइल से कनेक्ट था। महिला की तहरीर पर मुरादनगर पुलिस ने 23 मई को महंत मुकेशं गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर इसका मोबाइल कब्जे में ले लिया था। महंत के मोबाइल से उत्तर प्रदेश पुलिस को 320 वीडियो मिली थी।

मगर महंत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उत्तर प्रदेश पुलिस की तीन से अधिक टीमों ने महंत की तलाश में हरिद्वार से लेकर प्रयागराज तक ताबड़तोड़ दबिशें दीं लेकिन महंत पुलिस की पकड़ में नहीं आया। महंत के अधिवक्ता की ‘ओर से गाजियाबाद न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई, जो निरस्त हो गई। फरार महंत को पकडऩे में नाकाम मुरादनगर पुलिस की किरकिरी हो रही थी। डीसीपी ग्रामीण जोन ने इनाम घोषित करने की संस्तुति कर दी। एसीपी मंसूरी नरेश कुमार ने बताया कि डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने महंत मुकेश गोस्वामी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। UP News

यूपी में का बा वाली नेहा सिंह राठौर ने बोल दिया कड़वा सच, हुई ट्रोल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post