Saturday, 28 September 2024

लैपटॉप पर काम करते हुए अचानक बंद हुई कर्मचारी की आंखें, सकपका गए लोग

UP News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां देखते…

लैपटॉप पर काम करते हुए अचानक बंद हुई कर्मचारी की आंखें, सकपका गए लोग

UP News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां देखते ही देखते कुर्सी पर बैठे-बैठे एक कर्मचारी की मौत हो गई। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे लोग दंग रह गए हैं।

UP News

ये पूरा मामला महोबा जिले कबरई कस्बे की एक प्राइवेट बैंक का बताया जा रहा है। जहां एक कर्मचारी काम करते-करते अचानक बेहोश हो गया जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसने लोगों के दिल में खौफ पैदा कर दिया है।

काम करते हुए अचानक हुआ बेहोश

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक में दर्जनों कर्मचारी अपनी-अपनी कुर्सी पर बैठकर काम कर रहे है। तभी अचानक एक शख्स लैपटॉप पर काम करते-करते बेहोश हो जाता है। शख्स के बगल बैठा साथी जब उसे देखता है तो वो बिना देर किए बाकी लोगों को बुलाता है। जिसके बाद बाकी कर्मचारी उसे उठाने के लिए उसके मुंह पर पानी के छींटे मारते हैं, वहीं एक कर्मचारी सीपीआर देने की कोशिश भी करता है, लेकिन इन सबका शख्स पर कोई असर नहीं पड़ता जिसके बाद उसका साथी उसे कंधे पर टांगकर ले जाता है।

मृतक का परिवार पहुंचा सदमें में UP News

मृतक की पहचान राजेश शिंदे के रूप में की गई है जो महोबा जिले कबरई कस्बे की एक प्राइवेट बैंक में कर्मचारी था। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद बैंक सहित पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। लोगों को इस घटना ने हैरत में डाल दिया है कि कुछ ही वक्त पहले ठीक-ठाक काम कर रहे शख्स की अचानक मौत कैसे हो सकती है। वहीं मृतक का परिवार अब तक सदमे में है।

आखिर फोन पर ऐसी क्या बात हुई? जिससे कांस्टेबल ने थाने में किया ये काम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1