Saturday, 19 October 2024

14 महीने, 9 महिलाओं की बर्बर हत्या, यूपी के इस शहर में सीरियल किलर का खौफ

UP News : उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बताया जा रहा है बरेली के…

14 महीने, 9 महिलाओं की बर्बर हत्या, यूपी के इस शहर में सीरियल किलर का खौफ

UP News : उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बताया जा रहा है बरेली के थाना शाही क्षेत्र में अब तक आधा दर्जन महिलाओं को मौत के घाट उतारा गया है, लेकिन पुलिस के हाथ एक भी कातिल नहीं लगा है। हैरानी की बात यह है कि इन महिलाओं की हत्या रहस्यमय तरीके से की गई है। जिसके कारण गांव में दहशत का माहौल है। चौंकाने वाली बात यह ही कि 14 महीने में 9 महिलाओं की हत्या हुई है, लेकिन इन सभी को मारने का तरीका एक जैसा है। फिलहाल, काफी छानबीन के बाद पुलिस ने तीन स्केच को जारी किया है।

यूपी में सीरियल किलर का खौफ UP News

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की पुलिस ने 9 महिलाओं के हत्यारों के स्केच जारी किए है, जिससे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये साइको किलर हैं, जिन्होंने एक ही तरीके से इतनी महिलाओं को मौत की नींद सुला दिया। इस मामले को लेकर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है, वहीं एसपी देहात मानुष पारीक ने कई इलाकों में जाकर लोगों को जागरुक किया और उन्हें आगह किया है अगर इस तरीके की कोई जानकारी मिलती है तो तुरंत पुलिस की सूचित करें। अगर इलाके में कोई बाहरी शख्स दिखता है, तो उसके बारें में पुलिस को बताए। पुलिस ने यह वादा किया है कि खबर देने वाली की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

एक ही तरीके से की गई 9 महिलाओं की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार सीरियल किलिंग के बीच बरेली पुलिस ने कुछ साइको किलर के स्केच तैयार कर लिया है। तीन स्केच को रोडवेज, रेलवे स्टेशन, टेंपो स्टैंड समेत कई सार्वजनिक स्थानों में पर लगा दिया गया है। लोगों से कहा गया है कि यदि स्केच वाले व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली थाना शाही क्षेत्र में महिलाओं की हत्या का ये सिलसिला पिछले साल से शरू था। पिछले 14 महीनों में 9 महिलाओं की रहस्यमय तरीके हत्या कर दी गई है। वो भी एक ही तरीके से, बीते 2 जुलाई को भी एक महिला की हत्या इस इलाके में हुई थी।

हत्याओं में कुछ बातें कॉमन

दरअसल जितनी भी महिलाओं की हत्या हुई है उनमें से ज्यादा महिलाएं शाम को खेत से काम करके लौट रही थीं। साथ ही मरने वालों की अधिकांश उम्र 45 से 65 वर्ष है, यानि अधेड़ उम्र की महिलाओं को ही शिकार बनाया जा रहा है। साथ ही हत्या करने के बाद लाश को खेत में ही फेंक दिया गया। वहीं लगातार हो रही हत्याओं से शाही थाना क्षेत्र में शाम होते ही पूरी तरह से सन्नाटा पसर जाता है। एक के बाद एक महिलाओं की हत्या से इलाके में इस कदर दहशत है कि अब महिलाएं घर के काम से भी शाम के बाद निकलने से डर रही हैं। गांव के पुरुष भी रात होने से पहले ही घर को लौट आते हैं। UP News

जापान में कांपी जमीन, 7.1 तीव्रता का भूकंप, सुनामी की चेतवानी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post