Saturday, 15 June 2024

रेस्टोरेंट में डोसा खाने से पहले हो जाएं सावधान! वाराणसी में हो गई हाथापाई

UP News : यदि आप रेस्टोरेंट में बैठकर कुछ भी खाने पीने के शौकीन हैं तो जरा सावधान हो जाएं।…

रेस्टोरेंट में डोसा खाने से पहले हो जाएं सावधान! वाराणसी में हो गई हाथापाई

UP News : यदि आप रेस्टोरेंट में बैठकर कुछ भी खाने पीने के शौकीन हैं तो जरा सावधान हो जाएं। क्योंकि यूपी के एक शहर में एक परिवार के कई सदस्य रेस्टोरेंट में डोसा खाने के लिए गए थे, लेकिन जब डोसा परोसा गया तो उनके होश उड़ गए। डोसे में जो चीज निकली, उसे लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारियों और डोसा खाने वालों के बीच हाथापाई हो गई। अब इस मामले की शिकायत पुलिस और खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों से की गई है।

UP News in hindi

मामला वाराणसी के दशाश्वमेध इलाके का है। यहां के एक रेस्टोरेंट में शनिवार को जमकर बवाल हुआ। इससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दरअसल, एक परिवार रेस्टोरेंट में डोसा खाने पहुंचा था।
जब डोसा थाली में परोसकर उन्हें दिया गया तो डोसे के अंदर कुछ कीड़े निकलते नजर आए। इसे लेकर ग्राहक और रेस्टोरेंट संचालक के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद बात बढ़ी और गाली गलौज हुई। देखते ही देखते विवाद हाथापाई तक जा पहुंचा। घटना के बाद मचे बवाल से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

इस विवाद की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद रेस्टोरेंट पहुंचीं वाराणसी महिला व्यापार मंडल अध्यक्ष ने इसकी लिखत शिकायत खाद्य विभाग से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि खाने में कीड़ा निकला, जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक ने अभद्रता की. इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Election Results 2023 : चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम, कहां कौन जीता-कौन हारा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post