Saturday, 15 June 2024

UP News गैंगस्टर के घर पर छापेमारी में मिले सामान को देखकर चकराई पुलिस

UP News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भूमि विवाद को लेकर गोलियां चलाकर आतंक फैलाने वाले गैंगस्टर पर पुलिस…

UP News गैंगस्टर के घर पर छापेमारी में मिले सामान को देखकर चकराई पुलिस

UP News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भूमि विवाद को लेकर गोलियां चलाकर आतंक फैलाने वाले गैंगस्टर पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। लेकिन पुलिस उस समय चक्कर खा गई, जब गैंगस्टर के घर पर छापेमारी की गई। क्योंकि छापेमारी में जो सामान मिला है, उसे देखकर कोई भी दंग रह सकता है।

UP News in hindi

मामला वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव का है। यहां के रहने वाले गैंगस्टर राहुल सिंह समेत तीन लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। तीनों को जेल भेज दिया गया है। गैंगस्टर राहुल सिंह के घर पर की गई छापेमारी में पुलिस को कारतूस के साथ बुलेट प्रूफ जैकेट, टेलीस्कोप व वाकी-टाकी जैसी प्रतिबंधित चीजें भी मिली हैं।

वाराणसी के एडीसीपी गोमती जोन टी. सरवनन के अनुसार, गांव फत्तेपुर में विगत बुधवार की सुबह 8 बजे सेना के रिटायर जवान अरविंद सिंह का राहुल सिंह, उसके भाई कर्ण सिंह और साथी दीना सरोज, राजू गोड़ से जमीन को लेकर विवाद हो गया। राहुल सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अरविंद सिंह पर गोली चला दी लेकिन वह बच गए।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी बड़ागांव राजकुमार पाण्डेय मौके पर पहुंचे तो राहुल व उसके साथी भाग निकले। बुधवार की रात जानकारी मिली कि सभी राहुल सिंह के घर पर मौजूद हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके राहुल सिंह, उसके भाई को फत्तेपुर से व राजू गोड़ को नामापुर से गिरफ्तार कर लिया।

इन लोगों की निशानदेही पर असलहों का जखीरा बरामद किया गया। राहुल सिंह के खिलाफ बड़ागांव, फुलपुर,कैंट, समेत अन्य थानों में मुकदमे दर्ज हैं। रोहनिया थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। दबिश के दौरान एक आरोपित भाग निकला।

एडीसीपी ने बताया कि गैंगस्टर के घर से बरामद असलहों के लाइसेंस की जांच पुलिस करेगी। आशंका है कि राहुल व उसके साथियों के पास और असलहे हो सकते हैं। भारी मात्रा में मिले कारतूसों की जांच भी की जाएगी। पता किया जाएगा कि इतनी मात्रा में कारतूस गैंगस्टर को कैसे मिले।

यूपी के लड़के पर आया ​अमेरिकी बाला का दिल, USA छोड़कर चली आई भारत

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post