Tuesday, 25 June 2024

BHU में छात्रा के साथ अश्लीलता, साथी की पिटाई, बनाया अश्लील वीडियो

Varanasi News : उत्तर प्रदेश में वाराणसी में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां…

BHU में छात्रा के साथ अश्लीलता, साथी की पिटाई, बनाया अश्लील वीडियो

Varanasi News : उत्तर प्रदेश में वाराणसी में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां विश्वविद्यालय परिसर में देर रात अपने साथी के साथ घूम रही एक छात्रा के साथ कुछ मनचले युवकों ने अश्लील हरकत की और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर आरोपियों ने छात्रा के साथी से मारपीट भी की। घटना के बाद छात्रों ने राजपूताना हॉस्टल पहुंचकर प्रदर्शन शुरु कर दिया।

Varanasi News in hindi

काशी हिंदू विश्वविद्यालय आईआईटी की छात्रा के साथ आधी रात को मनचले युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। विश्वविद्यालय परिसर में देर रात करीब 2 बजे साथी संग घूम रही छात्रा को पहले बाइक सवार युवकों ने रोका। फिर उसके साथी दोस्त के साथ मारपीट करके छात्रा को उठाकर ले गए। आरोप है कि मनचलों ने छात्रा के कपड़े भी उतरवा दिए और मारपीट करके उसका मोबाइल छीन लिया। फिर उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींचीं और वीडियो भी बनाया। घटना के बारे में जब कॉलेज के छात्रों को पता चला तो गुरुवार की सुबह 2000 से ज्यादा छात्र हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर BHU कैंपस के अंदर एकत्रित हुए और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

घटना के बाद छात्रों ने किया धरना प्रदर्शन

धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय परिसर में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। यहां पर ज्यादातर जगहों पर सुरक्षाकर्मी नहीं रहते और परिसर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे भी खराब पड़े हैं। आईआईटी बीएचयू में प्रदर्शन कर रहे एक छात्र ने बताया कि कैम्पस में इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही है। उनकी मानें तो इस वारदात के दौरान मनबढ़ युवकों ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है और इसके साथ ही पीड़ित छात्रा का मोबाइल नम्बर भी आरोपियों ने सेव किया है।

पीड़ित ने कराया मामला दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि मैं अपने हॉस्टल न्यू गर्ल्स आईआईटी बीएचयू से निकली थी। जैसे ही गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे के पास पहुंची, तो वहीं पर मेरा दोस्त मुझे मिला। हम दोनों साथ में जा रहे थे कि रास्ते में कर्मन बाबा मन्दिर से करीब 300-400 मीटर के बीच एक बाइक आई। जिस पर तीन से चार लोग बैठे थे। वे लोग अपनी बाइक वहीं खड़ी करके मुझे और मेरे दोस्त को अलग कर दिए। मेरा मुंह पूरी तरह से दबा लिए। फिर एक कोने में लेकर गए। मेरे साथ अश्लीलत हरकतें की। उसके बाद मेरे सारे कपड़े निकालकर फोटो लिए और वीडियो बनाया। जब मैं बचाव के लिए चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी। मेरा फोन नंबर भी लिया और 10-15 मिनट तक मुझे बंधक बनाए रखा। उसके बाद छोड़ दिया।

घटना में 3 से 4 युवक थे शामिल

बताया जा रहा है घटना के वक्त 3 से 4 युवक मौके पर मौजूद थे। हालांकि उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल इस वारदात के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी भी मौजूद हैं। भेलूपुर एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि इस मामले में छात्रों से बातचीत की जा रही है। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

सबसे बड़ी खबर : केजरीवाल का ED को करारा जवाब, नोटिस गैर कानूनी, नहीं पेश होऊंगा ईडी के सामने

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post