Friday, 21 June 2024

Almora News : रामपुर के नंबर-एक स्मैक तस्कर को अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ा

नवीन बिष्ट (ब्यूरो प्रमुख) Almora:  अल्मोडा। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत अल्मोड़ा पुलिस (Almora Police) नशे के सौदागरों पर…

Almora News : रामपुर के नंबर-एक स्मैक तस्कर को अल्मोड़ा पुलिस ने पकड़ा

नवीन बिष्ट (ब्यूरो प्रमुख)
Almora:  अल्मोडा। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत अल्मोड़ा पुलिस (Almora Police) नशे के सौदागरों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। नशे के सौदागरों पर नकेल कसते हुए अल्मोड़ा पुलिस ने रामपुर (Rampur) के नम्बर-एक के मादक पदार्थ के तस्कर Smuggler  को गिरफ्तार (Arrested ) कर लिया है। वहीं एक और तस्कर को भी पुलिस ने पकड़ा है।

Almora News

अल्मोड़ा के एसएसपी प्रदीप कुमार राय (SSP Pradeep Kumar Rai)  ने एक प्रेसवार्ता में बताया कि जनपद में युवाओं व छात्रों को नशे की लत से बचाने के लिए अभियान चलाया हुआ है। महज 12 घंटे में पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद व सीओ आपरेशन ओशीन जोशी के नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस ने सूचना पर बेस तिराहे के पास चेकिंग के दौरान राजेश कश्यप (40 वर्ष) पुत्र श्याम लाल कश्यप निवासी सिंह कालोनी थाना विलासपुर जिला रामपुर (यूपी) को गिरफ्तार (Arrested ) किया है। इसके कब्जे से 5 लाख 43 हजार रुपयेे की 54.35 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रोनिक तराजू बरामद हुआ है। राजेश रामपुर से छोटी पुडिय़ों में स्मैक लाकर युवाओं को बेचता था।

Almora News

राजेश रामपुर का नंबर-एक स्मैक का तस्कर है। इसी तरह अल्मोड़ा पुलिस ने करबला तिराहा से चैकिंग के दौरान स्मैक तस्कर (Smuggler)  लोकेश मेहता (25 वर्ष) पुत्र हरीश सिंह मेहता, निवासी निकट शिव मंदिर एनटीडी अल्मोड़ा को 20.32 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। बाजार में इस स्मैक की कीमत 2 लाख रूपये से अधिक है। एसएसपी ने दोनों स्मैक तस्करों को पकडऩे वाली टीम को ईनाम देने की घोषणा की है।

 

Joshimath Disaster : जोशीमठ में जमीन धंसने में कोई भूमिका नहीं : एनटीपीसी

Related Post