Tuesday, 25 June 2024

अखिलेश यादव ने गंगा दर्शन कर की पूजा, देवप्रयाग में परिवार सहित पहुंचे

Uttrakhand News : देहरादून उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव व…

अखिलेश यादव ने गंगा दर्शन कर की पूजा, देवप्रयाग में परिवार सहित पहुंचे

Uttrakhand News : देहरादून उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव व परिजनों के साथ विजय दशमी पर्व पर संगम स्थल पर गंगा दर्शन और पूजन किया। इस दौरान उनको देखने और मिलने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। जबकि कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली।

Uttrakhand News

सपा नेता अखिलेश यादव अपनी पत्नी व सांसद डिंपल यादव तथा परिवार के साथ अचानक देवप्रयाग में अलकनंदा और भागीरथी के संगम पर पहुंचे। अखिलेश के परिवार के साथ पहुंचने पर पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस दौरान गंगा स्नान के बाद तीर्थ पुरोहित पंडित हजारी लाल भट्ट ने गंगा पूजन करवाया।

अखिलेश ने कहा कि वह शीतकाल में दोबारा अवश्य गंगा स्नान के लिए देवप्रयाग संगम पर पहुंचेंगे। संगम स्थल पर पूजन के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मंदिर के पूर्व पुजारी सोमनाथ भट्ट ने इस स्थान का ऐतिहासिक महत्व भी बताया।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आज माँ गंगा के आँचल में सबके मंगल जीवन के निर्विध्न प्रवाह के लिए प्रार्थना के कुछ पल।’

देश का सबसे आधुनिक शहर बसेगा न्यू नोएडा के नाम से

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post