Friday, 19 July 2024

उत्तराखंड में कुछ इस तरह हुई गांधी परिवार के चचेरे भाईयों की मुलाकात

Uttrakhand News : एक तरफ जहां देशभर में चुनावी माहौल गर्माया हुआ है, तो वहीं दूसरी और गांधी परिवार इस…

उत्तराखंड में कुछ इस तरह हुई गांधी परिवार के चचेरे भाईयों की मुलाकात

Uttrakhand News : एक तरफ जहां देशभर में चुनावी माहौल गर्माया हुआ है, तो वहीं दूसरी और गांधी परिवार इस वक्त बाबा केदारनाथ धाम में भगवान शिव की आराधना कर रहा है। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड के केदारनाथ गए थे। जहां राहुल गांधी ने केदारनाथ में पूजा अर्चना की। उन्होंने यहां रुद्राभिषेक किया। वहीं यूपी क पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी भी उत्तराखंड में बाबा केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान सांसद वरुण गांधी अपने परिवार के साथ नजर आए। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में पहले से मौजूद उनके चचेरे भाई और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने चचेरे भाई वरूण गांधी से मुलाकात की है।

Uttrakhand News

शिव की शरण में राहुल ने बांटा प्रसाद

अपने तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ पहुंचे राहुल गांधी ने सोमवार को भंडारे का आयोजन कर किया और श्रद्धालुओं में प्रसाद का वितरण किया था। इसके अलावा राहुल गांधी ने केदारनाथ मंदिर के पास स्थित आदि शंकराचार्य की विशाल प्रतिमा के दर्शन के किए। जिसके बाद उन्होंने केदारनाथ में शाम को होने वाली आरती में हिस्सा लिया था।

परिवार के साथ केदारनाथ पहुंचे वरुण गांधी

वहीं बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद वरूण गांधी अपने परिवार के साथ केदारनाथ धाम पर दर्शन करने पहुंचे। जहां उन्होने पूजा अर्चना के बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि बीजेपी नेता वरूण गांधी सोमवार की शाम फ्लाइट से देहरादून पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने यहीं रात्रि विश्राम किया। सुबह वह परिवार के साथ केदारनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे।

गांधी भाइयों ने की मुलाकात

केदारनाथ धाम पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी और राहुल गांधी की मुलाकात हुई। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में राजनीतिक माहौल में गहमागहमी शुरु हो गई है। हालांकि दोनों भाइयों के बीच क्या बातें हुई इसकी अभी कोई जानकारी सामने नही आई है। बता दें कि केदारनाथ धाम में मत्था टेकने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।

नोएडा शहर में हुई एक अनोखी शुरूआत, खुल गया हुनर टॉकीज

उत्तराखंड की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post