Tuesday, 25 June 2024

पिता को पसंद नहीं था प्रेमी, बेटियों ने की पिता की हत्या

Uttarakhand News : उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां आटीबीपी…

पिता को पसंद नहीं था प्रेमी, बेटियों ने की पिता की हत्या

Uttarakhand News : उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां आटीबीपी से रिटायर्ड एक शख्स की बेटियों ने भाई और प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Uttarakhand News

जानकारी के मुताबिक सुंदरलाल पुत्र दुर्गाराम कुछ दिन पूर्व ही आइटीबीपी से सेवानिवृत हुए थे। सेवानिवृत्ति के बाद वह रहने के लिए अपने गांव आ गए थे। जबकि उनकी बड़ी बेटी डिंपल बेटा रितिक और छोटी नाबालिक बेटी देहरादून में पिता के सरकारी क्वाटर में रहते थे। बीते 28 दिसंबर को दोनों बेटियां बेटा और बड़ी बेटी का प्रेमी हर्षवर्धन यह सब मिलकर सुंदर लाल के गांव पहुंचे।

बेटियों और बेटी ने की पिता की हत्या

शुक्रवार के देर शाम चारों ने मृतक के भाई को परिवार सहित मारपीट कर घर से भगा दिया। जिसके कुछ देर में घर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। सूचना पाकर गांव के ग्राम प्रधान और स्थानीय लोग जब घर पहुंचे तो लोगों ने देखा कि घर का दरवाजा बंद है। लोगों ने जब घर का दरवाजा खोला तो देखा कि घर के अंदर सुंदर का शव पड़ा है। आरोपियों ने अपने पिता की हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से दरांती से हत्या की थी। लोगों को देखकर आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन गांव वालों ने उन्हें पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया, और पुलिस को मामले की सूचना दे दी। सूचना के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Uttarakhand News

बेटी के प्रेमी को पंसद नहीं करता था पिता

पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक सुंदर की बड़ी बेटी का प्रेम प्रसंग हर्षवर्धन से चल रहा था। जिसे सुंदर पसंद नहीं करता था। इसी बात को लेकर इनमें खटपट हुई और यह कहा सुनी काफी बढ़ गई। सुंदर की बड़ी बेटी और उसके प्रेमी ने नाबालिग बहन के साथ मिलकर अपने पिता को ही ठिकाने लगा दिया। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। जिन बेटियों को पालने की खातिर सुंदर ने अपना पूरा जीवन लगा दिया। उन्हीं बेटियों ने अपने बाप को मारने मे देर न लगाई।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद चोरों आरोपी मौके से फरार होने की फिराक में थे। लेकिन ग्रामीणों ने इन सभी को पड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सुंदरलाल के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं इन तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया।

यूपी पुलिस भर्ती: कॉस्टेबल भर्ती में उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, भर्ती बोर्ड ने हटाई ये शर्त

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post