Sunday, 22 September 2024

Bulandshahr Crime: बंदूक की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

Bulandshahr Crime: बुलंदशहर में बंदूक की नोक पर बलात्कार और पूरे परिवार को डराने धमकाने का मामला सामने आया है…

Bulandshahr Crime: बंदूक की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

Bulandshahr Crime: बुलंदशहर में बंदूक की नोक पर बलात्कार और पूरे परिवार को डराने धमकाने का मामला सामने आया है । बुलंदशहर के ककोड़ के रहने वाली एक युवती के  पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है। पिता का कहना है कि अपने बदमाश साथियों के साथ गांव का एक युवक जबरन घर में घुस आया और उनकी बेटी के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार किया  ।

बंदूक की नोक पर दुष्कर्म को दिया अंजाम

Bulandshahr Crime:

मामला बुलंदशहर के ककोड़ का है। यहां पर एक पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी के साथ गाँव के ही एक युवक ने बंदूक से डरा धमका कर दुष्कर्म किया । पिता ने बताया  उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर के आंगन में सो रही थी। देर रात गांव का ही रहने वाला एक युवक कुछ  बदमाशों के साथ घर में घुस आया। इसके बाद उसने बेटी को गन पॉइंट पर डराया धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर जब पत्नी छत से नीचे आई तो युवक पत्नी के साथ भी गाली गलौज करने लगा और तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। जब शोर शराबा हुआ तो युवक वहां से बंदूक लहराते हुए भाग निकला । बेटी के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

परिवार को जान से मारने की धमकी

Bulandshahr Crime: पीड़िता के पिता ने कहा कि उसका परिवार काफी डरा और सहमा हुआ है। जिस तरीके से घर में घुसकर दबंग प्रवृत्ति के व्यक्ति ने  बेटी के साथ गलत कृत्य को अंजाम दिया और बंदूक लहराते हुए गाली गलौज की और फिर वहां से फरार हो गया इस घटना से परिवार दहशत में है। पिता ने पुलिस में तहरीर देकर पूरे मामले की जानकारी दी है, न्याय की गुहार लगाई है। पिता ने गांव निवासी युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया और न्याय की मांग की है।

Ghaziabad News : पत्नी का गला रेता, फिर खाट पर शव छोड़कर पति फरार

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post1