Sunday, 22 September 2024

योगी राज में गुंडे, माफिया पर शिकंजा, ढोल नगाड़े बजवाकर हिस्ट्री शीटर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

Bulandshshr News: बुलंदशहर के खुर्जा में एक हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया। ढ़ोल नगाड़े के…

योगी राज में गुंडे, माफिया पर शिकंजा, ढोल नगाड़े बजवाकर हिस्ट्री शीटर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

Bulandshshr News: बुलंदशहर के खुर्जा में एक हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया। ढ़ोल नगाड़े के साथ पहुंचे पुलिस प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर आरिफ़ की करोड़ों की  संपत्ति को कुर्क कर दिया । हिस्ट्रीशीटर पर हत्या, डकैती, गोकशी समेत 48 मुकदमे दर्ज है।

पुलिस ने ढोल नगाड़े बजवाकर की हिस्ट्री शीटर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

मामला बुलंदशहर के खुर्जा का है। यहां  शासन के निर्देश पर प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर आरिफ़ की चल अचल संपत्ति को कुर्क किया है। जिस संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क किया है उसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। हिस्ट्रीशीटर पर डकैती, हत्या, गोकशी समेत 48 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। देहात थाना क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर जिसका नाम आरिफ है उस पर आरोप है कि उसने अपनी संपत्ति अवैध रूप से अर्जित की थी। कई मुकदमे दर्ज थे इस हिस्ट्रीशीटर पर। अब हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया है। गैंगस्टर एक्ट के तहत 1.68 करोड़ रुपए की मीट फैक्ट्री को सीज कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन ने ढोल नगाड़े बजाते हुए यह कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान सैकड़ो ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए थे

Bulandshshr News

अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही पुलिस

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार गुंडे माफिया और हिस्ट्रीशीटर पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। लगातार ऐसे बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है। वह बदमाश जिन्होंने अपराध के रास्ते से चल अचल करोड़ो की संपत्ति अर्जित की है उन संपत्तियों को भी कुर्क किया जा रहा है। इसी क्रम में खुर्जा के इस हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई की गई है, जहां करोड़ों रुपए की संपत्ति को कुर्क किया गया है। पुलिस अपराध के रोकथाम के लिए और प्रदेश से माफिया गुंडे और बदमाशों को खत्म करने के लिए लगातार इस तरह की कार्रवाई कर रही है। शासन के आदेश पर प्रशासन लगातार गुंडा माफिया राज खत्म करने के लिए काम कर रहा है।

बुलंदशहर में बैंक रॉबरी से हड़कंप,दिनदहाड़े हथियारबंद नकाबपोश लूट गए बैंक

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1