Saturday, 11 May 2024

गालीबाज महिला दारोगा का वीडियो वायरल, बस में की कंडक्टर की पिटाई

Agra News: ताज नगरी आगरा में एक गालीबाज महिला दारोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा…

गालीबाज महिला दारोगा का वीडियो वायरल, बस में की कंडक्टर की पिटाई

Agra News: ताज नगरी आगरा में एक गालीबाज महिला दारोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस में गालीबाज महिला दारोगा एक शख्स का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ मारती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि बस में किराया मांगने पर महिला दारोगा कंडक्टर को मार रही है।

Agra News

आरोप है कि कंडक्टर द्वारा किराया मांगने पर महिला दारोगा भड़क उठी और अपशब्दों का प्रयोग करने लगी। जब कंडक्टर उसकी हरकत का वीडियो बनाने लगा तो महिला ने उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी यात्री ने पूरी घटना अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर ली।

टिकट के पैसे मांगने पर की पिटाई

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांसयमुना में तैनात महिला दारोगा नीतू शर्मा सादे कपड़ो में टेढ़ी बगिया से रामबाग जाने के लिए सिटी ई-बस में बैठी थीं। बस कंडक्टर हरीश शर्मा ने दारोग़ा से टिकट के लिए रुपए मांगे। इस पर दारोग़ा नीतू शर्मा ने खुद को स्टाफ बताया। जिसके बाद कंडक्टर ने महिला दारोग़ा से पहचान पत्र दिखाने की बात कही। इसी बात पर बस में साधारण लोगों की तरह सफर कर रही महिला दारोगा को गुस्सा आ गया। उन्होंने कंडक्टर से मारपीट शुरू कर दी। महिला दारोगा ने कुछ ही सेकेंड में कंडक्टर को न केवल कई गालियां दीं बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। वीडियो में वह कंडक्टर से मोबाइल छोड़ने की भी धमकी दे रही है। इसके अलावा वह कंडक्टर को थप्पड़ भी मार रही है। घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Agra News महिला दारोगा को किया लाइन हाजिर

कंडक्टर से महिला दारोग़ा से मारपीट करने की वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। विभागीय जांच के बाद तत्काल महिला दारोगा नीतू शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं महिला दारोगा के विरुद्ध विभागीय जांच की बात कही जा रही है।

चालक-परिचालकों में आक्रोश

इस घटना के बाद सिटी बस के चालक-परिचालकों में आक्रोश व्याप्त हैं। उन्होंने सिटी बस का चक्का जाम करने की धमकी दी हैं। उनका कहना है कि परिचालक की कोई गलती नही हैं। उसने महिला दारोग़ा से टिकट खरीदने की बात कही थीं। इसी बात से नाराज दारोग़ा ने मारपीट की। महिला दारोग़ा ने गंतव्य पर पहुंच कर थाने से साथी बुलाकर भी बस चालक और परिचालकों से अभद्रता कराई। अगर महिला दारोगा के विरुद्ध एक्शन न लिया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

बड़ी खबर : तेज गति से दौड़ रही बस के चालक को आया अटैक, कई को रौंदती हुई चली गई रोडवेज बस

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post