Saturday, 27 April 2024

6 महीने से छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दी जान, बीच रास्ते परेशान करता था आरोपी

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने परेशान होकर अपनी…

6 महीने से छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने दी जान, बीच रास्ते परेशान करता था आरोपी

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान एक किशोरी ने परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Agra News

मामला आगरा जिले के बाह थाना इलाके के एक गांव का है, जहां एक 17 वर्षीय किशोरी ने गांव के एक दबंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक किशोरी अपनी पढ़ाई के साथ-साथ गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ाने का भी काम करती थी। स्कूल आते जाते आरोपी दबंग युवक उसे परेशान करता रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी और उसके परिजन किशोरी पर शादी करने का दबाव बना रहे थे। जिससे परेशान होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली।

Agra News आरोपी किशोरी पर बना रहा था शादी का दबाव

मृतका के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक प्रदीप अपने बहनोई अमरचंद के यहां रहता है। वह अपने बहनोई की जरार स्थित खाद-बीज की दुकान को संभालता है। जो आए दिन उनकी बेटी को परेशान करता रहता था। जिसके कारण उनकी बेटी मानसिक तनाव में थी। बेटी के विरोध करने पर भी आरोपी प्रदीप अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा था। पीड़ित पिता ने कहा कि प्रदीप आए दिन स्कूल आते जाते वक्त किशोरी का रास्ता रोक लेता था। उन्होने कहा कि आरोपी प्रदीप पिछले 6 महीने से किशोरी के साथ रास्ते में ही गलत हरकते करता था, औऱ परिजनों के साथ मिलकर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। पिता की तहरीर पर आरोपी प्रदीप सहित उसके जीजा अमर चंद, बहन मीरा व मनोज और हरि सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

बाह थाना प्रभारी ने बताया कि इलाके के एक गांव की 17 साल की किशोरी ने एक शोहदे और उसके परिजनों के उत्पीड़न से परेशान होकर जान दे दी। मामले में 22 दिसंबर को किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि गांव का रहने वाला प्रदीप कुमार उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था। वह स्कूल आते-जाते समय उसका रास्ता रोक लेता था। साथ ही आरोपी फोन पर बात करने का दबाव बना रहा था। आरोपी युवक के परिवार से इसकी शिकायत की गई थी। इसके बावजूद उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ। इससे परेशान होकर बेटी ने जान दे दी। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी शोहदे समेत पांच के खिलाफ धमकाने और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

घरेलू नौकर पर विश्‍वास करना पड़ा महंगा, लगी लाखों की चपत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post