Sunday, 28 April 2024

आगरा में हाईवे पर मुर्गों की लूट के लिए मची आपाधापी

UP News / आगरा। उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बुधवार को एक अजीब तरह की लूटपाट का मामला…

आगरा में हाईवे पर मुर्गों की लूट के लिए मची आपाधापी

UP News / आगरा। उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बुधवार को एक अजीब तरह की लूटपाट का मामला सामने आया है। आगरा में बुधवार की सुबह हुए हादसे के बाद हाईवे पर खड़ी एक मैक्स गाड़ी में भरे मुर्गों को लूटने के लिए लोगों में आपाधापी मच गई। मैक्स चालक ने लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं माना और मुर्गों को लूटकर ले जाते रहे। जिसके हाथ जितने मुर्गे लगे, वो उतने मुर्गे लेकर फरार होता गया। मुर्गा लूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है।

UP News in hindi

मिली जानकारी के मुताबिक चालक इन मुर्गों को आगरा से खरीद कर अपने गांव ले जा रहा था, तभी रास्ते में हादसा हो गया। लगभग एक से 1.50 लाख रुपए के मुर्गे गाड़ी में रखे हुए थे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को साइड में खड़ा करवाया। जब ग्रामीणों ने देखा कि गाड़ी के अंदर मुर्गे रखे हुए है, तो लूटपाट शुरू हो गई। गाड़ी में से मुर्गे लूटने की घटना किसी ने अपने वीडियो में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वीडियों को वायरल कर दिया।

 

 

आपको बता दें कि बुधवार की सुबह आगरा के ट्रांस यमुना क्षेत्र के झरना इलाके में नेशनल हाईवे पर कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं थी। इस हादसे में कई लोग घायल हुए, जबकि एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इन्हीं वाहनों में से एक में मुर्गा लदा था, जिसका ड्राइवर भी घायल हो गया था। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ड्राइवर को घायल देख मुर्गों की लूट शुरू कर दी। जिसके हाथ जितने लगे वो उतने लेकर फरार हो गया।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत यूपी के स्कूलों में छुट्टियां घोषित

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post