Friday, 10 May 2024

घरेलू नौकर पर विश्‍वास करना पड़ा महंगा, लगी लाखों की चपत

पिछले 2 साल से काम कर रहा घरेलू नौकर घर से दो लाख रुपये तथा लाखों रुपये के जेवरात व सामान को चोरी कर रफूचक्कर हो गया।

घरेलू नौकर पर विश्‍वास करना पड़ा महंगा, लगी लाखों की चपत

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। घरेलू नौकर पर विश्वास करना एक परिवार को खासा महंगा पड़ा। पिछले 2 साल से काम कर रहा घरेलू नौकर घर से दो लाख रुपये तथा लाखों रुपये के जेवरात व सामान को चोरी कर रफूचक्कर हो गया। पीडि़त परिवार ने थाना बिसरख में आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

घरेलू नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एवेन्यू गौर सिटी-1 में रहने वाले शैलीन ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनके यहां पिछले 2 वर्षों से बिहार निवासी प्रभात कुमार घरेलू नौकर के रूप में कार्यरत था। बीते 19 दिसंबर की शाम को वह अपने चाचा के घर जाने के लिए कह कर निकाला था। इसके बाद वह 20 दिसंबर को बिहार चला गया। उसके जाने के बाद परिवार की माताजी ने जब अपना घर का लॉकर चेक किया तो उसमें से दो लाख रुपये, सोने हीरे का सेट, सोने की चेन और 10 साड़ी गायब थी। परिजनों ने जब प्रभात कुमार के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो वह भी स्विच ऑफ मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर घरेलू नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

Greater Noida News in hindi

नकदी मोबाइल चोरी

बरौला गांव की राजपूत कॉलोनी में बने गौरीशंकर मंदिर के पुजारी प्रेमपाल शर्मा ने अपने पड़ोस में रहने वाले खेतपाल पुत्र मोहर सिंह के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि बीते 7 दिसंबर की सुबह उसके पड़ोस में रहने वाला खेतपाल उनके कमरे में आया। इस दौरान वह अपने बाथरूम में नहा रहे थे। खेतपाल उनके बैग से 47000 तथा मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। चोरी की जानकारी मिलने पर उन्होंने खेतपाल की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। आरोपी खेतपाल ने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर रखा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Noida News : क्रिसमस और न्यू ईयर को लेकर हेल्थ विभाग ने जारी की एडवायजरी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post