Saturday, 28 September 2024

गाजियाबाद में पानी को लेकर बड़ा बवाल, पिता व दो पुत्रों को गोली मारी, परिजनों का हंगामा

Ghaziabad News : गाजियाबाद के निवाड़ी में पानी के विवाद को लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। पानी के…

गाजियाबाद में पानी को लेकर बड़ा बवाल, पिता व दो पुत्रों को गोली मारी, परिजनों का हंगामा

Ghaziabad News : गाजियाबाद के निवाड़ी में पानी के विवाद को लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। पानी के झगड़े में पिता व दो पुत्रों को दूसरे गांव के दबंगों ने गोली मार दी। इसमें पिता व एक पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई है। आरोपियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर पीडि़त परिवार व उसके गांव के लोग हंगामा कर रहे हैं।

Ghaziabad News

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के मोदीनगर क्षेत्र में निवाड़ी के गांव खिंदौड़ा में शुक्रवार रात पानी को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने बाग रखवाली करने वाले पिता व दो पुत्रों को गोलियों से भून दिया। इसमें पिता पप्पू (60) व पुत्र राजा (25) की मौत हो गई। पुत्र राजा का शव देर रात ही राजवाहे से बरामद हो गया जबकि गौताखोरो ने पिता पप्पू का शव शनिवार सुबह राजवाहे से ही बरामद किया। जबकि एक पुत्र चांद अस्पताल में भर्ती है। घटना के विरोध में मृतक के परिजनों ने गंगनहर पटरी मार्ग जाम कर दिया। घटना दो समुदाय से जुड़ी होने के कारण तनाव का माहौल बना हुआ है। मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है। समीपवर्ती जनपद मेरठ के थाना जानी स्थित धौलड़ी निवासी पप्पू का परिवार आम के बाग ठेके पर लेता है। उन्होंने निवाड़ी के गांव खिंदौडा में आम के बाग ठेके पर लिए हुए है।

गाजियाबाद में पानी को लेकर छिड़ा था विवाद

पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात करीब 11 बजे पप्पू अपने पुत्र राजा और चांद के साथ एक बाग से दूसरे बाग जा रहे थे। तभी रजवाहे पर अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोलियां से भूनकर रजवाहे में फेंक दिया। हमले में पप्पू और राजा की मौके पर ही मौत हो गई तथा चांद गम्भीर रूप से घायल हो गया। पप्पू और राजा के शव रजवाहे से बरामद हुए। पप्पू का शव गौताखोरो की मदद से बरामद किया गया। जबकि गम्भीर रूप से घायल चांद को हायर सेंटर रेफर किया गया। वहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात ग्रामीणों का पानी को लेकर विवाद हुआ था। पहले तो किसी तरह मामला शांत हो गया था। इसके बाद देर रात घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना से लोगों में आक्रोश पैदा हो गया।

Ghaziabad News

शनिवार सुबह गांव धौलड़ी से बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर निवाड़ी पहुचे और हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ ने गंगनहर पटरी मार्ग जाम कर दिया। मौके पर एडीसीपी दिनेश कुमार पी सहित तमाम पुलिस अधिकारी भीड़ को समझाने का प्रयास में लगे हैं। डीसीपी विवेक चंद्र यादव भारी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। हंगामा कर रहे लोगों ने पोल उखाड़ कर सडक़ पर डाल कर रोड़ को जाम कर दिया।

पुलिस ने नहीं की कार्यवाही

इस घटना में मारे गये पप्पू के परिजन मेहराज ने आरोप लगाया कि देर रात दबंगों ने उनके बहनोई व दो भांजों को गोली मार दी है। अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को नहीं पकड़ा है। हमें पुलिस से न्याय चाहिए। जब तक आरोपियों को नहीं पकड़ा जाता हम यहां से नहीं हटेंगे।

पुल पर फंसी ट्रेन, लोको पायलट ने ऐसी ठीक की समस्या, चारों तरफ हो रही तारीफ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1