Saturday, 19 October 2024

Medical Jobs : कानपुर मेडिकल कॉलेज में 3808 पदों पर होगी डॉक्टर, नर्स, स्टाफ की भर्ती

सैय्यद अबू साद Medical Jobs :  कानपुर। यूपी के कानपुर स्थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में काफी लंबे समय बाद भर्तियां…

Medical Jobs : कानपुर मेडिकल कॉलेज में 3808 पदों पर होगी डॉक्टर, नर्स, स्टाफ की भर्ती

सैय्यद अबू साद

Medical Jobs :  कानपुर। यूपी के कानपुर स्थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में काफी लंबे समय बाद भर्तियां निकली हैं। अब इन पदों पर जल्द ही आवेदन लेकर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इस समय मेडिकल कॉलेज में स्टाफ की भारी कमी है, क्योंकि यहां पर काफी लंबे समय से यहां पर भर्तियां नहीं हुई है।

Medical Jobs :

 

3808 पदों में होंगी भर्तियां
3808 पदों के लिए भर्ती बोर्ड काउंसिल ऑफ आउटसोर्सिंग से की जाएगी। डॉक्टर, नर्स, स्टाफ की भर्तियां होंगी। इसके लिए जून माह से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। जिन लोगों को इन पदों पर आवेदन करना होगा वह जीएसवीएम की साइड में जाकर अपना आवेदन कर पाएंगे।

वर्तमान में 200 लोगों का है स्टाफ
वर्तमान समय में मेडिकल कॉलेज में महज 200 लोगों का स्टाफ है। इसमें डॉक्टर, नर्स और कर्मचारी सभी शामिल है। स्टाफ की कमी होने के कारण इसका असर मरीजों के इलाज में भी देखने को मिल रहा है। यदि इन पदों पर भर्तियां हो जाएंगी तो मरीजों को अच्छे से इलाज मिल पाएगा और डॉक्टर भी मरीज को अधिक समय दे पाएंगे।

कॉन्ट्रैक्ट बेस पर रखा जाएगा
मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. संजय काला ने बताया कि हर साल 20 फीसदी भर्तियां की जाएंगी। सभी भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस पर होंगी। इसके लिए एक कमेटी गठित की जा रही है, जो सभी पदों पर भर्तियां करेंगे। अभी हम लोगों ने 241 डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। मरीजों को अच्छा इलाज मिले यही मेडिकल कॉलेज की पहली प्राथमिकता है।

Lucknow News : शादी का झांसा देकर रात भर युवती के साथ किया दुष्कर्म

Related Post