Friday, 3 May 2024

राशिफल 21 अप्रैल 2024- 4 राशियों के लिए आज का दिन होगा मुश्किल भरा

21 अप्रैल 2024-(रविवार) (राशिफल 21 अप्रैल 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है…

राशिफल 21 अप्रैल 2024- 4 राशियों के लिए आज का दिन होगा मुश्किल भरा

21 अप्रैल 2024-(रविवार) (राशिफल 21 अप्रैल 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है आज आपका दिन।

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। वाणी में मधुरता बनाए रखने का प्रयास करें। नौकरी पेशा जातकों के लिए दिन अच्छा व्यतीत होगा। सीनियर का पूरा सहयोग मिलेगा। घर में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। नए प्रेम संबंधों के बनने की प्रबल संभावना है। विद्यार्थियों के लिए दिन थोड़ा कठिन साबित हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)-

आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। व्यापार वर्ग से जुड़े जातकों के लिए नई शुरुआत हो सकती है, जो आने वाले समय में कामयाबी के नए मार्ग खोलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। खर्चे में अधिकता आ सकती हैं। जीवन साथी के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा। रिश्ते में मजबूती आएगी। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आज का दिन अनुकूल है।

मिथुन राशि (Gemini)-

दिन अच्छा व्यतीत होगा। नौकरी की तलाश में लगे जातकों के लिए आज कोई खुशखबरी मिल सकती है। माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं। खर्चों में अधिकता आने से मन थोड़ा विचलित हो सकता है। जीवन साथी के साथ थोड़ी खटपट हो सकती है। धैर्य शीलता बनाए रखने का प्रयास करें।

कर्क राशि (Cancer)-

दिन सुखद रहेगा। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी पेशा जातकों को ऑफिस में थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे।

सिंह राशि (Leo)-

आज आप तनावग्रस्त और झुंझलाहट महसूस कर सकते हैं। काम में अधिकता की वजह से मन थोड़ा थका हुआ था रहेगा। जमीन संबंधित मामलों में खर्च अधिक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। व्यवसायियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शाम के समय किसी धार्मिक स्थल पर भ्रमण के लिए जा सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)-

आज का दिन शुभ साबित होगा। विवाह योग्य जातकों का रिश्ता आज कहीं जुड़ सकता है। घरेलू कामों में व्यस्तता बढ़ेगी। जीवन साथी के साथ संबंधों में सुधार होगा दिन खुशनुमा व्यतीत होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है।

तुला राशि (Libra)-

दिन सामान्य रहेगा। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है। परिवार और बच्चों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा। पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आएगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकता है। किसी करीबी व्यक्ति से धोखा मिलने की संभावना है, अतः सावधान रहें।

धनु राशि (Sagittarius)-

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। नौकरी पेशा जातकों के लिए भी दिन थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। कोई भी कार्य करने से पहले भली-भांति सोच विचार कर ले। शैक्षिक कार्यों से जुड़े जातकों को आज कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।।

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा। किसी नए परंतु बेहद खास मित्र से मुलाकात हो सकती है। संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, अन्यथा बना हुआ काम भी बिगड़ सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius)-

आज का दिन शुभ है। पार्टनर के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा। बिगड़े हुए रिश्तो में आज सुधार होने की संभावना है। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। कोई बड़ा सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। नौकरी पेशा जातकों के लिए भी आज का दिन शुभ है।

मीन राशि (Pisces)-

आज का दिन शुभ है। मन प्रसन्नचित रहेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। वाणी में मधुरता बनाए रखने का प्रयास करें। कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन अच्छा व्यतीत होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।

Related Post