Saturday, 25 May 2024

हैवानियत की हद : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को गर्म कडाहे में फेंका

UP News : बागपत। उत्तर प्रदेश की जाट बेल्ट कहे जाने वाले बागपत जनपद से एक सनसनीखेज और हैवानियत की…

हैवानियत की हद : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को गर्म कडाहे में फेंका

UP News : बागपत। उत्तर प्रदेश की जाट बेल्ट कहे जाने वाले बागपत जनपद से एक सनसनीखेज और हैवानियत की हद पार का देने मामला सामने आया है। यूपी के बागपत में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को कोल्हू के गर्म कड़ाहे में फेंक दिया, जिससे युवती बुरी तरह से झुलस गई। युवती को उपचार के लिए दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

UP News in hindi

मामला यूपी के बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के सिल्वर धनोरा गांव का है। गांव में स्थित प्रमोद के कुोल्हू पर मुजफ्फरनगर जिले के जट मुझेड़ा गांव का एक परिवार कार्य करता है। पीड़िता के भाई ने बिनौली थाने पर शिकायत दर्ज करायी है कि उसकी 18 वर्षीय बहन कोल्हू पर काम कर रही थी।

कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि जानकारी में आया है कि तीनों युवक युवती को काफी समय से परेशान कर रहे थे। इससे पहले भी युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुके है। शनिवार को भी उन्होंने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके बाद वहां हाथापाई और धक्का मुक्की हुई। इसी घटना में युवती कोल्हू के गर्म कड़ाहे में गिर गई।

युवती का पैर सहित कई स्थान से शरीर जल गया है। युवती अस्पताल में भर्ती है पुलिस जल्द ही पीड़िता के ब्यान दर्ज करायेगी तीनों आरोपी प्रमोद, राजू और संदीप को गिरफ्तार कर भेज दिया गया है। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि कोल्हू मालिक प्रमोद पीड़िता के साथ पहले भी छेड़छाड़ करता रहा है। शराब के नशे में उसके कमरे में घुस जाता था। जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने परिजनों से की थी।

बड़ी खबर : अंग्रेजों के द्वारा बनाया गया 162 साल पुराना कानून बदलेगी भारत सरकार

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post