Monday, 24 June 2024

जाट समाज का बड़ा ऐलान, 62 गांवों में घुसने नहीं देंगे कांग्रेस को

Dhankhar khap farman : देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) की मिमिक्री किए जाने के बाद उपजा सामाजिक…

जाट समाज का बड़ा ऐलान, 62 गांवों में घुसने नहीं देंगे कांग्रेस को

Dhankhar khap farman : देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) की मिमिक्री किए जाने के बाद उपजा सामाजिक आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। जाट समाज द्वारा कांग्रेस को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। इसी के तहत यूपी के जाट समाज ने एक बड़ा ऐलान किया है। इस ऐलान के तहत जाट बाहुल्य 62 गांवों में कांग्रेस के नेताओं के घुसने पर प्रतिबंध लगाए जाने की घोषणा की गई है।

Dhankhar khap farman

उत्तर प्रदेश के बागपत में शनिवार को जाट समाज की एक बड़ी पंचायत का आयोजन किया गया। बागपत के फैजपुर निनाना गांव में यह पंचायत बुलाई गई। पंचायत में देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान पर कड़ा रोष व्यक्त किया गया और साथ ही निर्णय लिया गया कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 62 गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धनखड़ गोत्र के 62 गांव हैं। धनखड़ गोत्र के लोग सभी गांवों में जन संपर्क करेंगे। पंचायत में जाट समाज के लोगों ने संसद का घेराव करने निर्णय भी लिया है।

पंचायत को संबोधित करते हुए हरेंद्र सिंह ने कहा कि संसद में जगदीप धनखड़ जी का जो मजाक उड़ाया गया है, उसके विरोध में इस पंचायत का आयोजन किया गया। जिन लोगों ने ऐसा किया है, उनका हम हमेशा विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि हम ऐसी पार्टी और ऐसे आदमी के साथ नहीं रहेंगे, जो हमारी बिरादरी का अपमान करेगा। उन्होंने आगे कहा कि धनकड़ गोत्र के गोल हरियाणा और राजस्थान में हैं। किसी भी कीमत पर ये लोग बेज्जती बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पंचायत में पहुंचे स्थानीय निवासी नेत्रपाल सिंह ने बताया कि उपराष्ट्रपति जी को संसद में अपमानित किया गया है। हम पंचायत और सहयोग करके दिल्ली संसद भवन जाएंगे। इस मामले में राहुल गांधी माफी मांगे। अगर माफी नहीं मांगेंगे तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे। संसद का घेराव करेंगे। जाट समाज एकजुट होगा और जिन्होंने यह गलती की है, उनका बहिष्कार करेगा।

उत्तर प्रदेश सरकार का बहुत बड़ा फैसला, जारी की गई कोरोना की नई गाइडलाइन

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post