Thursday, 18 April 2024

Crime News- शाहजहांपुर, ऑनर किलिंग, जोड़े की लाश बरामद

शाहजहांपुर-उत्तर प्रदेश राज्य के शाहजहांपुर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादीशुदा जोड़े को…

Crime News- शाहजहांपुर, ऑनर किलिंग, जोड़े की लाश बरामद

शाहजहांपुर-उत्तर प्रदेश राज्य के शाहजहांपुर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादीशुदा जोड़े को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि इन दोनों ने एक ही गोत्र में शादी कर ली थी। जानते हैं क्या है पूरा मामला-

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले एक युवक को अपनी ही गोत्र की एक युवती से प्यार हो गया था। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से सहमत नहीं थे। दोनों की जाति एक थी लेकिन गोत्र भी एक होने की वजह से परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

4 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद भी जब परिवार वालों का सहयोग नहीं मिला, तो दोनों ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर साल 2019 में कर ली। शादी के बाद भी लड़की अपने घर पर रहती थी, जबकि लड़का नोएडा भाग गया। वह समय-समय पर लड़की से मिलने उसके गांव पहुंचता रहता था। इस गुरुवार भी लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा। लेकिन उसके अगले दिन शुक्रवार को उसकी लाश बरामद हुई। वहीं दूसरी तरफ लड़की की भी हत्या हो चुकी थी और उसकी लाश उसके घर से बरामद हुई।

लड़के के पिता ने लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लड़की के पिता, दो भाइयों समेत गांव के प्रधान व एक दूर के रिश्तेदार के नाम एफ आई आर दर्ज कर लिया है। लड़की के परिवार वाले इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि उन्होंने दोनों की हत्या की। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। पहली नजर में देखने में यह मामला ऑनर किलिंग का लगता है। केस की पूरी तरह जांच होने पर ही सच्चाई सामने आएगी।

Related Post