Saturday, 2 December 2023

Breaking News- दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए बदमाश

नई दिल्ली 24 September- (New Delhi) देश की राजधानी दिल्ली से अभी बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने वाली है।…

Breaking News- दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए बदमाश

नई दिल्ली 24 September- (New Delhi) देश की राजधानी दिल्ली से अभी बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने वाली है। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में दिनदहाड़े फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में गैंगस्टर गोगी की हत्या हो गई। जबकि पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दोनों बदमाशों को भी मार गिराया गया।

इस फायरिंग की घटना के बाद पूरे कोर्ट में हलचल मच गई। पूरी राजधानी दहल गई है और सभी सहमे हुए हैं। खबर आ रही है कि गोली चलाने वाले दोनों बदमाश कोर्ट परिसर में एक वकील ड्रेस में शामिल हुए थे। कोर्ट परिसर में फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक की पहचान बदमाश राहुल के रूप में की गई है जिसके ऊपर 50 हजार की इनाम राशि है। बदमाश राहुल के साथ एक अन्य बदमाश को भी पुलिस की फायरिंग में ढेर कर दिया गया है।

पुलिस द्वारा कोर्ट परिसर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। जांच की जा रही है कि आखिर यह बदमाश कोर्ट परिसर में दाखिल कैसे हुए। सारे घटने की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। अब तक की जानकारी के मुताबिक फायरिंग का यह मामला रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 207 में हुआ था जहां पर बदमाश जितेंद्र गोगी(Jitendra Gogi) पेश होना था। बताया जा रहा है कि कोर्ट रूम में बदमाश पहले से ही वकील की पोशाक में मौजूद थे। जैसे ही जितेंद्र गोगी कोर्ट रूम में घुसा वैसे ही फायरिंग शुरू हो गई।

जानकारी के लिए आपको बता दें बदमाशों की फायरिंग में मारा गया गैंगस्टर जितेंद्र गोगी काफी कुख्यात बदमाश था, जिसके खिलाफ कोर्ट में कई केस चल रहे थे। दिल्ली पुलिस ने जितेंद्र गोगी को गुड़गांव से गिरफ्तार किया था। यही नहीं जितेंद्र गोगी की गिरफ्तारी पर आठ लाख के इनामी राशि भी थी

Advertisement

Related Post