Tuesday, 25 June 2024

यूपी की राजधानी में बड़े अधिकारी की बेटी से गैंगरेप, इलाज कराने गई थी अस्पताल

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक अधिकारी…

यूपी की राजधानी में बड़े अधिकारी की बेटी से गैंगरेप, इलाज कराने गई थी अस्पताल

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक अधिकारी की बेटी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता केजीएमयू अस्पताल में इलाज कराने के लिए आई थी। यहां अस्पताल के बाहर चाय की दुकान लगाने वाले युवक और उसके दो अन्य साथियों ने इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

Lucknow News In Hindi

पीड़िता का आरोप है कि जब पीड़िता के घरवाले थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचाए, तो पुलिस उन्हे टरकाती रही। पीड़िता के घरवालों का कहना है कि पुलिस ने पांच दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की। वहीं आरोपियों के नाम सत्यम, शोएब और असलम नाम के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाज कराने आई युवती से गैंगरेप

यह घटना बीते 5 दिसंबर की है। जानकारी के मुताबिक, किंग जॉर्ज मेडिकल अस्पताल में पीड़िता इलाज करवाने पहुंची थी। इसी दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से उसकी जान पहचान हो गई। मोबाइल चार्जिंग के बहाने से युवती को आरोपी गाड़ी में ले गए और उसके साथ रेप किया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता का बनाया था वीडियो

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीड़िता का वीडियो भी बनाया था। गैंगरेप की घटना के बाद पीड़िता रोती-बिलखती घर पहुंची और पूरी बात अपने परिजन को बताई। परिजन स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया। लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही। वहीं जब यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो अब प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Lucknow News पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पश्चिम लखनऊ डीसीपी राहुल राज ने कहा, कि युवती KGMU में इलाज करवा रही थी। KGMU आने के दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से उसकी जान पहचान हुई थी। वहीं मोबाइल चार्जिंग के बहाने से गाड़ी में उसके साथ गैंग रेप किया गया। सत्यम, असलम और सुहैल पर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। फिलहाल तीनों आरोपियों को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ा था।

नोएडा में हर महीने 3 महिला और 6 ब​च्चियां बनती हैं हवस की शिकार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post