Saturday, 15 June 2024

मध्य प्रदेश न्यूज: बेरोजगारी ने छीन ली युवक की जिंदगी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दर्दनाक घटना सामने आई है। बेरोजगारी में 35 साल के युवक ने चाकू से…

मध्य प्रदेश न्यूज: बेरोजगारी ने छीन ली युवक की जिंदगी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दर्दनाक घटना सामने आई है। बेरोजगारी में 35 साल के युवक ने चाकू से अपना गला रेतकर आत्महत्या कर ली। जानकारी में बताया गया कि रोजगार न मिलने से युवक काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। मौत के कुछ समय पहले युवक को पत्नि और बहन ने समझाया था। डिप्रेशन से बाहर आता, उससे पहले अपना गला रेत दिया। घायल अवस्था में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना राजधानी के जहांगीराबाद इलाके का बताया गया है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी वीरेंद्र चौहान ने बताया कि युवक पहले आईस्क्रीम फैक्टरी में काम करता था। लेकिन कोरोना काल में उसका काम-धंधा बंद हो गया। बेरोजगारी से वो डिप्रेशन का शिकार बन गया। बहन और पत्नी के समझाने पर मान गया लेकिन कुछ ही देर में उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपना गला रेत दिया।

पुलिस के मुताबिक युवक को अपनी आजीविका चलाने के लिए परिजन बोलते थे, जिसे वो काना समझता था। डिप्रेशन के दौरान वो शराब का आदी भी हो गया। जांच के अनुसार घटना के दौरान वो नशे की हालत में था। माता-पिता का इकलौता बेटा होने की वजह से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। चीख-पुकार से पूरा इलाका दहल उठा।

चिकित्सक के मुताबिक चाकू से काफी गहरा घाव होने की वजह से उसका बचना मुश्किल हो गया है। घटना के बाद तत्काल उसको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दैरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Post