Tuesday, 25 June 2024

धूम स्टाइल में बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़,तेज बाइक का पीछा कर गिराए 3 बदमाश

लूट के आरोपी बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़ : एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल, दो पकड़े गए जबकि चार फ़रार होने में हुए सफल

धूम स्टाइल में बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़,तेज बाइक का पीछा कर गिराए 3 बदमाश

 Bulandshahr Crime News : बुलंदशहर नगर कोतवाली पुलिस की बदमाशों से धूम स्टाइल में  मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि चार बदमाश मौक़े का फ़ायदा उठाकर फ़रार हो गए। बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए, लेकिन बदमाशों को पकड़ना इतना आसान नहीं था । बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार से फरार होने की फिराक मे थे लेकिन पुलिस टीम ने बहादुरी दिखाते हुए पीछा कर 3 बदमशों को गिरफ्तार कर लिया ।

एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल

बुलंदशहर की कोतवाली नगर पुलिस व स्वाट टीम सोमवार देर रात ग्राम वलीपुरा बंबे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। वाहनों की चेकिंग के दौरान ही पुलिस को कुछ संदिग्ध लोग बाइक से आते हुए दिखाई पड़े। पुलिस ने संदिग्धों को देखते ही रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने बाइक न रोक कर तेज़ी से आगे बढ़ा दी। पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। पीछा करते हुए कच्चे रास्ते पर बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फ़ायरिंग करना शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई, वह घायल हो गया। एक अन्य बदमाश समेत 2 को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि चार साथी फ़रार हो गए। पुलिस ने बदमाशों से लूटे के 1700 रुपये,अवैध असलहा, बाइक बरामद कर ली है।

लूट की वारदात को दिया था अंजाम

बदमाशों की पहचान इमरान पुत्र अल्लाह बख़्श और इरफ़ान पुत्र असलम के रूप में हुई है। इमरान ग्राम सारंगपुर थाना खुर्जा नगर का रहने वाला है और इरफ़ान भी खुर्जा नगर का रहने वाला है। एक क्लीनिक संचालक से इन बदमाशों ने लूटपाट की वारदात की थी। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। पुलिस मामले में आगे कार्यवाही कर रही है, अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

महादेव बेटिंग एप के तार नोएडा से लेकर बॉलीवुड तक जुडे हैं

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post