Friday, 21 June 2024

DELHI ACCIDENT : कार की टक्कर से दिल्ली पुलिस के एसआई की मौत

DELHI ACCIDENT : नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के 59 वर्षीय उपनिरीक्षक लातूर सिंह की एक कार की चपेट में आने से…

DELHI ACCIDENT : कार की टक्कर से दिल्ली पुलिस के एसआई की मौत

DELHI ACCIDENT : नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के 59 वर्षीय उपनिरीक्षक लातूर सिंह की एक कार की चपेट में आने से ड्यूटी के दौरान ही मौत हो गई। वह कुछ दिन बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई।

DELHI ACCIDENT

पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि मध्य जिले में चांदनी महल थाने में तैनात लातूर सिंह को रिंग रोड पर राजघाट और शांतिवन सिग्नल के बीच एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त सिंह ड्यूटी पर तैनात थे।

इस संबंध में दरियागंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है और चालक को भी पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि गाड़ी पर हरियाणा की पंजीकरण संख्या दर्ज है।

चौहान ने बताया कि आरोपी की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले शोकेंद्र (34) के रूप में हुई है जो आसफ अली रोड स्थित एक बैंक में काम करता है। उन्होंने बताया कि सिंह 31 जनवरी 2023 को सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा तथा एक बेटी है। उनका परिवार दयालपुर में रहता है।

GHAZIABAD KHAS: बन गई पुलिस कमिश्नरी, बढ़ गए खर्चें और अफसर, नहीं कम हो रहा क्राइम

News uploaded from Noida

Related Post