Wednesday, 22 May 2024

Delhi News :राघव चड्ढा की गुमशुदगी से परेशान आप पार्टी के कार्यकर्ता !

Delhi News : दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को लोकसभा के चुनाव होने हैं। दिल्ली वह प्रदेश है…

Delhi News :राघव चड्ढा की गुमशुदगी से परेशान आप पार्टी के कार्यकर्ता !

Delhi News : दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को लोकसभा के चुनाव होने हैं। दिल्ली वह प्रदेश है जहां आप पार्टी का जन्म हुआ था। दिल्ली में लंबे समय से सत्ता पर आप पार्टी का कब्ज़ा है । इस बार लोकसभा चुनाव में आप पार्टी खुद को नेता विहीन महसूस कर रही है।  आप पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय शराब नीति मामले को लेकर जेल में है। साथ ही आप के कई और नेता जेल में है। ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए आप पार्टी के नेताओं की कमी हो गई है। संजय सिंह ने जेल से रिहा होने के बाद चुनाव प्रचार का जिम्मा उठाया है तो दिल्ली में कई जगहों पर अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी प्रचार कर रही हैं। लेकिन इस वक्त पार्टी के दिल्ली के एक बड़े नेता राघव चड्ढा एक महीने से दिल्ली से लापता है।

कहां है राघव चड्ढा ? 

जिस वक्त आप पार्टी मुश्किल वक्त में गुजर रही है ऐसे में राघव चड्ढा के दिल्ली में नहीं होने पर सवाल उठाए जा रहे हैं । परेशान कार्यकर्ता भी इसको लेकर सवाल उठा रहे है,विपक्षी बीजेपी भी सवाल उठा रही है । ऐसे में अब आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्ढा के बारे में जानकारी दी गई है। दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को राघव चड्ढा को लेकर मीडिया में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा के सदस्य अपनी आंखों के इलाज के लिए लंदन गए हैं । न्यूज़ एजेंसी ANI  से बात करते हुए उन्होंने बताया की राघव चड्ढा इस वक्त काफी मुश्किल में है। वह ब्रिटेन में है क्योंकि वे आंखों की एक बीमारी से जूझ रहे हैं जो इतनी गंभीर है कि जिसमें उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी । इसलिए वह इलाज करने के लिए लंदन गए हैं।

Delhi News

भारद्वाज ने आगे बताया कि जैसे ही राघव चड्ढा ठीक हो जाएंगे वह वापस भारत आ जाएंगे और पार्टी के चुनाव प्रचार में भी शामिल होंगे। पंजाब से राज्यसभा के सांसद राघव चड्ढा  भले ही लंदन में है और वहां अपना इलाज करवा रहे हैं लेकिन बीमारी के बीच भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की रैलियों के साथ सुनीता केजरीवाल की पोस्ट और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

खालिस्तान समर्थक ब्रिटिश सांसद  से मिलने पर मचा हंगामा

Delhi News

यूं तो राघव चड्ढा इलाज के लिए लंदन गए हैं लेकिन उनकी लंदन में ब्रिटेन की लेबर पार्टी की सांसद प्रीत कौर गिल से मुलाकात भी काफी चर्चा में आ गई है। प्रीत कौर गिल सोशल मीडिया पर खालिस्तान अलगाववाद की वकालत के लिए काफी चर्चित है और समय-समय पर वह भारत विरोधी बयान भी दे चुकी हैं । ऐसे में बीजेपी के आईटी सेल द्वारा राघव चड्ढा के खालिस्तान अलगाववादियों के प्रति नरमी रखने वाले ब्रिटिश सांसद से मिलने को लेकर आपत्ति जाहिर की जा रही है।

नोएडा के इस स्कूल को भी मिला धमकी भरा ईमेल, स्कूल को करवाया गया खाली

Related Post