Thursday, 13 June 2024

सनसनीखेज घटना : गुस्से से भरे छठी क्लास के बच्चे ने कर दी छात्र की हत्या

Delhi News : दिल्ली के एक स्कूल में छात्र को पीट-पीटकर मार देने का दर्दनाक मामला सामने आया है। पूरा…

सनसनीखेज घटना : गुस्से से भरे छठी क्लास के बच्चे ने कर दी छात्र की हत्या

Delhi News : दिल्ली के एक स्कूल में छात्र को पीट-पीटकर मार देने का दर्दनाक मामला सामने आया है। पूरा मामला दिल्ली के ब्रह्मापुरी इलाके का बताया जा रहा है। जहां के एक प्राइवेट स्कूल में छोटी क्लास के बच्चे ने अपने से बड़ी क्लास के छात्र को इतनी बुरी तरह से मारा की उसकी मौत हो गई। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कक्षा 8 के छात्र को कक्षा 6 के छात्र ने लात-घूंसों से मारा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

छात्र को आई थी गंभीर चोटें

घटना की जानकारी देते हुए जिला पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर बाद 2 बजकर 15 मिनट पर हुई। उन्होंने कहा, ‘हमें शुक्रवार शाम को अस्पताल से घटना की सूचना मिली। पुलिस टीमों को अस्पताल और घटनास्थल पर भेजा गया।’ अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि लड़के के सिर, चेहरे और बाएं हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं। अधिकारियों ने बताया, ‘सड़क पर कई जगहों पर खून के धब्बे मिले। अस्पताल पहुंचने पर पीड़ित को मृत घोषित कर दिया गया। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि स्कूल के बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि, अभी भी तथ्यों का पता लगाया जा रहा है।’ न्यू उसमानपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच तेज कर दी है। घटना क्रम का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। साथ ही स्कूल के अधिकारियों और छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है।

Delhi News

दिल्ली में पहले भी हो चुकी है कई घटनाएं

आपको बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दिल्ली में इसी महीने की शुरुआत में, दक्षिण दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक 17 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर तीन नाबालिगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें उसका स्कूल जूनियर भी शामिल था। पुलिस ने मामले में तीनों संदिग्धों को पकड़ लिया। इसी तरह के एक मामले में, पिछले साल दिसंबर में, उत्तर-पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में एक 17 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर उसके स्कूल के दोस्त और अन्य लोगों ने कथित झगड़े के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में 8 नाबालिगों को पकड़ा गया था।

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post