Tuesday, 23 July 2024

CM केजरीवाल को डराने की साजिश, धमकी भरे मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

Arvind Kejriwal : दिल्ली मेट्रो से जुड़े कोई न कोई किस्से आए दिन देखने और सुनने को मिलते ही रहते…

CM केजरीवाल को डराने की साजिश, धमकी भरे मैसेज लिखने वाला गिरफ्तार

Arvind Kejriwal : दिल्ली मेट्रो से जुड़े कोई न कोई किस्से आए दिन देखने और सुनने को मिलते ही रहते हैं। कभी किसी की लड़ाई का वीडियो तो कभी किसी के डांस का। लेकिन हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक ऐसा मामला सामने आया जिस देख कर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों और ट्रेन के अंदर किसी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी का मैसेज लिखा गया था। जिसपर दिल्ली पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही थी। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने इस धमकी भरे मैसेज को लिखने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम अंकित गोयल है और वह बरेली का रहने वाला है। वह बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था।

नामी बैंक में काम करता है आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में रुका था और दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान उसने केजरीवाल के नाम धमकी भरे मैसेज लिखे थे। वह अच्छा खासा पढ़ा-लिखा है और एक नामी बैंक में काम करता है। वह किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जुड़ा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऐसा लगता है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, हालांकि मेडिकल के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकती है।

Arvind Kejriwal

सीसीटीवी में हुई सब रिकोर्ड

आपको बता दें कि 19 मई को दिल्ली के पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों और एक ट्रेन कोच में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर अंग्रेजी में धमकी वाले संदेश लिखे गए थे। आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP और PMO पर केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। धमकी भरे संदेश लिखने वाले आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए की गई।

बड़ी खबर : चलती बस में भाजपा नेता पर हुआ हमला, मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post