Sunday, 19 May 2024

आप पार्टी की इस नेता का भी आ गया नंबर, घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

AAP Minister Atishi Marlena : दिल्ली सीएम केजरीवाल के बाद अब आप पार्टी की मंत्री अतिशी के घर भी क्राइम…

आप पार्टी की इस नेता का भी आ गया नंबर, घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

AAP Minister Atishi Marlena : दिल्ली सीएम केजरीवाल के बाद अब आप पार्टी की मंत्री अतिशी के घर भी क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई है। दरअसल विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने के बाद रविवार को क्राइम ब्रांच की टीम मंत्री अतिशी के घर पहुंच गई। लेकिन इस दौरान आतिशी राघव चड्ढा के साथ सीएम कजरीवाल के घर गई हुई थी। इस वजह से क्राइम ब्रांच की टीम एक घंटे उनका इंतजार किया, और उनके न आने पर घर से निकल गई थी। वहीं मंत्री आतिशी के अपने घर लौटने पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच फिर से लौटी और मंत्री आतिशी को नोटिस दिया। जिसका जवाब देने के लिए आतिशी को 5 फरवरी तक का समय दिया गया है।

मंत्री आतिशी ने भाजपा पर लगया था आरोप

आपको बता दें अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर देने का आरोप लगाया था। आतिशी ने कहा था कि BJP दिल्ली में AAP की सरकार गिराना चाहती है। इस मामले में क्राइम ब्रांच दोनों नेताओं से पूछताछ कर सबूत लेना चाहती है।

सीएम केजरीवाल के घर भी इंतजार करती रही टीम

इसस पहले 3 फरवरी को भी सीएम केजरीवाल के आवास पर क्राइंम ब्रांच की टीम पहुंची थी। जहां उन्हें 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने सीएम केजरीवाल को नोटिस दिया और 3 दिन में उनसे जवाब मांगा है।

बिना नोटिस दिए लौटी थी क्राइम ब्रांच की टीम

बताया जा रहा है कि मंत्री आतिशी और सीएम केजरीवाल के घर क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार (2 फरवरी) को भी नोटिस देने गई थी। लेकिन दोनों अपने आवास पर मौजूद नहीं थे, जिस वजह से  पुलिस बिना नोटिस दिए वापस लौट गई थी। इस बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि उनसे किसी ने भी नोटिस नहीं लिया। हालांकि, CMO की ओऱ से यह दावा किया गया था कि दिल्ली पुलिस की टीम उन्हें बिना नोटिस दिए ही वहां से चली गई थी।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post