Tuesday, 23 July 2024

दिल्ली को फिर बम उड़ाने की धमकी, अब निशाने पर गृह मंत्रालय

Delhi Bomb Threat : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दिल्ली में स्कूलों…

दिल्ली को फिर बम उड़ाने की धमकी, अब निशाने पर गृह मंत्रालय

Delhi Bomb Threat : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के बाद दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के मिलने के बाद सारी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। दऱअसल ईमेल के जरिए गृह मंत्रालय की बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। बाताया जा रहा है यह धमकी दोपहर 3 बजे के बाद धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है।

गृह मंत्रालय को उड़ाने की धमकी

आपको बता दें कि इस धमकी के मिलते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया। मौके पर दो दमकल की गाड़ियां पहुंची है और जांच शुरू कर दी गई। सुरक्षा एजेंसियों की एक घंटे की जांच में उनके हाथ कोई संदिग्ध वस्तु नहीं लग पाई है। पूरे नॉर्थ ब्लॉक के कोने-कोने की जांच की जा रही हैं।

Delhi Bomb Threat

पहले भी मिली है धमकी

खबरों के मुताबिक लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान लगातार दिल्ली में इस तरह धमकी भरे कॉल्स और ईमेल मिल रहे है। इससे पहले 1 मई को दिल्ली के डीपीएस समेत कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। धमकी के बाद सभी स्कूलों को खाली करा दिया गया था और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी स्कूलों की जांच की थी। हालांकि इस जांच में भी पुलिस के हाथ को संदिग्ध सामान नहीं लगा था। दिल्ली के अलावा इस तरह की धमकी के ईमेल लखनऊ के स्कूलों में भी आए थे। Delhi Bomb Threat

चुनाव से पहले दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, रची जा रही है साजिश!

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post